जुलाई के महीनों इन राशि वालों पर मां लक्ष्मी की होगी आसीम कृपा

ज्योतिष शास्त्र में हर ग्रह एक निश्चित अवधि में राशि परिवर्तन करता रहता है, जुलाई के महीने की बात करें तो 2 जुलाई को बुध ग्रह मिथुन राशि में प्रवेश करेंगे। इसके बाद सूर्यदेव 16 जुलाई को कर्क राशि में प्रवेश कर जाएंगे। इसके साथ ही मंगल

Janbhawana Times
Janbhawana Times

ज्योतिष शास्त्र में हर ग्रह एक निश्चित अवधि में राशि परिवर्तन करता रहता है, जुलाई के महीने की बात करें तो 2 जुलाई को बुध ग्रह मिथुन राशि में प्रवेश करेंगे। इसके बाद सूर्यदेव 16 जुलाई को कर्क राशि में प्रवेश कर जाएंगे। इसके साथ ही मंगल व शुक्र राशि परिवर्तन भी जुलाई माह में होगा।

मिथुन राशि- इस राशि वालों के लोगों के लिए जुलाई का महीना खुशीयों से भरा साबित रहेगा। इस अवधि में आपको व्यापार में तरक्की मिल सकती है। नौकरी पेशा करने वाले जातकों को नए अवसर प्राप्त हो सकते हैं। रोजगार की तलाश कर रहे लोगों को शुभ समाचार मिल सकता है। आकस्मिक धन लाभ के योग बनेंगे। कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है।

सिंह राशि- सिंह राशि के लोगों के लिए जुलाई का महीने में आर्थिक लाभ हो सकता है। इस दौरान आपको अचानक धन लाभ के योग बनेंगे। कार्यस्थल पर आपके काम की प्रशंसा हो सकती है। आपको नई जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है। नौकरी में नए ऑफर मिलेंगे। कामकाज में बढ़ोत्तरी होगी।

धनु राशि- इस राशि वालों के लोगों के लिए आर्थिक लाभ हो सकता है। आय में वृद्धि होगी व धन प्राप्ति के मार्ग खुलेंगे। निवेश के लिए समय उत्तम है। संपत्ति विवाद में फैसला आपके हक में आ सकता है।

calender
29 June 2022, 01:39 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो