2022 में इन राशि वालों की तय हो सकती है शादी

2022 में इन राशि वालों की तय हो सकती है शादी

Priti Saini
Priti Saini

नए साल आने में कुछ दिन ही बाकी है। नए साल में ग्रह-नक्षत्रों की स्थिति बदलने से सभी 12 राशियों पर प्रभाव पड़ेगा। ऐसे में नए साल में कुछ राशि वालों विवाह के प्रबल योग बनेंगे। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, विवाह समय पर होने के लिए कुंडली में गुरु और शुक्र ग्रह का शुभ भाव में होना जरूरी है। गुरु और शुक्र के सप्तम भाव में होने पर विवाह के योग बनते हैं।

READ MORE साल 2022 मेष राशि वालो के लिए अच्छा साबित हो सकता है

जानें 2022 में किन राशि वालो कि तय हो सकती है शादी

कर्क - इस राशि वाले लोगों को धन व पार्टनर के लिए अच्छा माना जाएगा और विवाह के योग बनेगें अगर आप प्रेम विवाह करने की चाह रखते हैं तो यह साल आपके लिए अच्छा साबित होगा।
सिंह- इस साल इस राशि वाले लोगों के मजबूत योग बनेंगे, शुक्र और गुरु के सप्तम और पंचम भाव में गोचर करने पर विवाह योग बनता है।
कन्या- इस राशि वाले लोगों को नए साल की शुरुआत के चार महीने में आपको जीवनसाथी मिल सकता है। इस दौरान विवाह के प्रबल योग बनेंगे।
वृश्चिक- इस राशि वाले लोगों को जुलाई के बाद चीजें आपके पक्ष में होंगी। नवंबर में शुक्र का वृश्चिक राशि में गोचर होगा। इस दौरान आपका विवाह तय हो सकता है।
मीन- इस राशि वालों के जीवन में 2022 खुशियां लेकर आएगा। अप्रैल के माह में मीन राशि में गुरु का गोचर होगा। इस दौरान आपका विवाह तय हो सकता है।

.
calender
23 December 2021, 12:12 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो