बुध ने बदली चाल ...किसे मिलेगा फायदा और किसे होगा नुकसान

बुध ने आज शुक्रवार 3 जून से अपनी चाल बदली है। ज्योतिषियों के अनुसार बुध अभी तक वृषभ राशि में थे और अब आज शुक्रवार से वे मार्गी हो गए है। हालांकि आगामी माह 2 जुलाई से मिथुन राशि में उनका प्रवेश हो जाएगा।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

बुध  ने  आज शुक्रवार 3 जून से अपनी चाल बदली है। ज्योतिषियों के अनुसार बुध अभी तक वृषभ राशि में थे और अब आज शुक्रवार से वे मार्गी हो गए है। हालांकि आगामी माह 2 जुलाई से मिथुन राशि में उनका प्रवेश हो जाएगा।

ज्योतिषियों ने बताया कि बुध के मार्गी होने का असर सभी राशियों पर अलग अलग तरह से होगा। मेष राशि के लोगों के लिए परिवार में जहां खुशी का माहौल रहेगा वहीं आर्थिक स्थिति भी मजबूत होगी और रूके हुए कार्य भी होंगे। व्यापारियों के लिए भी कम से कम बीस दिनों का समय शुभ बताया गया है। ज्योतिषियों के अनुसार वृषभ राशि के जातकों को सेहत में किसी तरह की परेशानी नहीं होगी हालांकि व्यर्थ धन खर्च न करने की भी सलाह ज्योतिषियों द्वारा दी गई है। मिथुन राशि के लोगों को खर्च की अधिकता बनी रहेगी लेकिन रूके हुए कार्य जरूर पूरे होने की शुरुआत होगी। कर्क राशि के जातकों को हर कार्य में सफलता प्राप्त होगी। सिंह राशि के लोगों को विशेषकर व्यापारियों को मुनाफा होगा जबकि कन्या राशि के लोगों को कार्यक्षेत्र में सावधानी बरतने की सलाह ज्योतिषियों द्वारा दी गई है। तुला राशि, वृश्चिक और धनु राशि के लोगों को मिलाजुला फल मिलेगा। मकर, कुंभ व मीन राशि के जातकों के लिए भी करियर में सफलता मिलेगी और सेहत में भी सुधार होगा।

calender
03 June 2022, 09:28 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो