13 नवंबर राशिफल, जानिए कैसा रहेगा रविवार का दिन

अगहन कृष्ण पक्ष पचंमी 13 नंवबर रविवार राशिफल का दिन आपके लिए कैसा रहेगा। ज्योतष के अनुसार राशिचक्र में कुल 12 राशियां मानी जाती है। आज आपको जीवन में क्या- क्या परिवर्तन हो सकता है, व आज आपके सितारे क्या कहते है, यह जानने के लिए पढ़े आज का भविष्यफल

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

अगहन कृष्ण पक्ष पचंमी 13 नंवबर रविवार राशिफल का दिन आपके लिए कैसा रहेगा। ज्योतष के अनुसार राशिचक्र में कुल 12 राशियां मानी जाती है। आज आपको जीवन में क्या- क्या परिवर्तन हो सकता है, व आज आपके सितारे क्या कहते है, यह जानने के लिए पढ़े आज का भविष्यफल।

मेष राशि- इस राशि वालों के लिए आज का दिन वाणी में संयम रखना होगा नहीं तो परिवार में कलह पैदा हो सकता है, किसी भी काम को करने से पहले उसके बारे में विचार विमर्श एक बार जरूर करें।

वृषभ राशि- इस राशि वालों के लिए आज का दिन आपके आर्थिक स्थिति में सुधार देखा जा सकता है। स्वभाव में कठोरता व रूखेपन पर कंट्रोल रखने की आवश्कता है, यात्रा में लाभ की स्थिति पैदा हो सकती है।

मिथुन राशि- इस राशि वालों के लिए आज का दिन कारोबार व नौकरी में सहयोगियों का पूरा सहयोग मिलेगा, किसी पूराने यार दोस्त मिलने से खर्ज की स्थिती ज्यादा हो सकती है, घरो में मेहमानों का अवागमन लगा रहेगा।

कर्क राशि- कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन आपके कार्यक्षेत्र में लाभ हो सकता है, परिजनों के साथ कहीं घूमने की स्थिती हो सकती है, समय ज्यादा परिवार वालों के साथ ही व्यतीत होगा।

सिंह राशि- इस राशि वालों के लिए आज का दिन कठिन परिश्रम से कार्यों में सफलता हाथ लग सकती है। कार्य स्थल का पूरा सहयोग मिलेगा। स्टूडेंट के लिए समय अच्छा रहेगा। परिवार में खुशी का माहौल रहेगा।

कन्या राशि- इस राशि वालों के लिए आज का दिन कार्यक्षेत्र में परिश्रम के योग बन सकते है जिस दौरान आपके सैलरी में इजाफा हो सकता है। कारोबार के सिलसिले में विदेश जाने के अवसर मिल सकते हैं।

तुला राशि- इस राशि वालों के लिए आज का दिन परिजनों के साथ कहीं घुमने के अवसर मिल सकते है। व्यापार में जोखिम लेने से बचना होगा, नहीं तो किसी बड़े नुकसान का सामना करना पड़ सकता है।

वृश्चिक राशि- इस राशि वालों के लिए आज का दिन लाभदायक होगा, आज आप किसी काम को नए तरीके से शुरूआत कर सकते है जिससे आपको भविष्य में लाभकारी रहेगा। क्रोध पर नियंत्रण करें।

धनु राशि- इस राशि वालों के लिए आज का दिन सेहत को लेकर सतर्क रहे। गलत शब्दों के प्रयोग से आप परेशानी में आ सकते है, समाज में आपकी इज्जत बढ़ सकती है, वाद- विवाद में न पडे़।

मकर राशि- इस राशि वालों के लिए आज का दिन शरीर में एक नया जोश होगा, जिससे आप किसी काम को असानी व उत्साह के साथ कर सरते है. आज के दिन आप परिवार के साथ कहीं घुमने जा सकते हैं। 

कुम्भ राशि- इस राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। सेहत से जूड़ी व घरेलू समस्याओं का भी सामना करना पड़ सकता है, दोस्तो के मनमुटाव से अनबन हो सकती है। सेहत का ध्यान रखें।

मीन राशि- इस राशि वालों के लिए आज का दिन फलदायी होगा व परिवार वालों के साथ पिकनिक पर घुमने जा सकते हैं। आज के दिन किसी बड़े बुजुर्गों की बात मानने व सेवा करने पर किसी बड़ी समस्या से बच सकते है।

calender
12 November 2022, 07:22 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो