10 नवंबर राशिफल, जानिए कैसा रहेगा आज का दिन

अगहन कृष्ण पक्ष द्वितीया, गुरूवार 10 नवंबर 2022 का दिन आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन व आपके जीवन में क्या क्या परिवर्तन हो सकता है, आज आपके सितारे क्या कहते है, यह जानने कि लिए पढ़े आज का भविष्यफल

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

अगहन कृष्ण पक्ष द्वितीया, गुरूवार 10 नवंबर 2022 का दिन आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन व आपके जीवन में क्या क्या परिवर्तन हो सकता है, आज आपके सितारे क्या कहते है, यह जानने कि लिए पढ़े आज का भविष्यफल।

मेष राशि- इस राशि वालों के लिए आज का दिन मिला जुला रहेगा, धनप्राप्ति के योग रहेंगे, खाना का ध्यान रखे, शायद खाने पीने से आपकी सेहत बिगड़ सकती है। ज्यादा से ज्यादा जीवनसाथी के साथ समय बीताएं।

वृषभ राशि- इस राशि वालों के लिए आज के दिन आर्थिक लाभ के योग बन रहे हैं व व्यापारियों की एक अच्छी शुरूआत हो सकती हैं, अपने काम करने की तारीके में बदलाव ला सकते हैं, किसी काम से आपको विदेश जाना पड़ सकता है।

मिथुन राशि- इश राशि वालों के लिए आज के दिन आपको कारोंबार में लाभ हो सकता है, व किसी विशेष काम से आपको देश से बाहर जा सकते है। पर यात्रा के दौरान आपको भगवान विष्णू जी का आशीर्वीद ले के ही घर से निकले।

कर्क राशि- इस राशि वालों के लिए आज के दिन शुभ फलदायी हो सकता है, व आपकी समझदारी से कारोबार में मुनाफा हो सकता है, परिजनों व किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है। किसी पुराने कर्ज से मुक्ती मिल सकती है।

सिंह राशि- इस राशि वालों के लिए आज के लिए कारोबार में आर्थिक मुनाफा हो सकता है, परिवार में खुशी का महौल बना रहेगा। क्रोध पर नियंत्रण एवं वाणी पर संयम रखें, वरना विवाद में पड़ सकते हैं। 

कन्या राशि- इस राशि वालों के लिए आज के दिन अपने कैरियर को लेकर चिंतित रहेंगे। घर में नए कार्यों की शुरूआत हो सकती है। बिना किसी कारण आपका मन बैचैन रहेगा।

तुला राशि- इस राशि वालों के लिए आज का दिन किसी खास दोस्त की तबीयत अचानक से खराब होने से मन उदास रहेगा, इस दौरान आपको अपनी सेहत का ध्यान रखना होगा।

वृश्चिक राशि- इस राशि वालों के लिए आज का दिन समाजिक कार्यों में लाभ दे सकते है। व समाज में आपका नाम रोशन हो सकता है, बच्चों की तबीयत खराब हो सकती है। 

धनु राशि- इस राशि वालों के लिए आज का दिन परिवार के साथ मिला जुला रहेगा। कार्यभार की अधिकता रहेगी, वाद- विवाद के चलते मानसित परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। परिवारों के साथ कहीं घुमने जा सकते है।

मकर राशि- इस राशि वालों के लिए आज का दिन परिवार में सुखमय व धन में बढ़ोतरी हो सकती है। समाज के कार्यों में उत्साहपूर्वक भाग लेंगे, नौकरी में प्रमोशन हो सकता है, व आर्थिक स्थित में सुधार देखा जा सकता हैं।

कुम्भ राशि- इस राशि वालों के लिए आज के लिए नौकरी में प्रमोशन के साथ- साथ सैलरी में वृध्दि हो सकती है।  वाणी पर संयम बरतना जरूरी है। समाज के कार्यों में आज आप उत्साह के साथ भाग लेंगे।

मीन राशि- इस राशि वालों के लिए आज का दिन आर्थिन निवेश में मुनाफा हो सकता है, मानसिक शांति की तालाश में सेहत की परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।  

calender
09 November 2022, 07:42 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो