12 नवबर राशिफल, जानिए कैसा रहेगा शनिवार का दिन

अगहन कृष्ण पक्ष चतुर्थी के दिन 12 नवंबर को शनिवार का दिन है, यह दिन आपके लिए कितना खास रहेगा व आपको जीवन में क्या- क्या परिवर्तन कर सकता है, यह जानने के लिए पढ़े का भविष्यफल

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

अगहन कृष्ण पक्ष चतुर्थी के दिन 12 नवंबर को शनिवार का दिन है, यह दिन आपके लिए कितना खास रहेगा व आपको जीवन में क्या- क्या परिवर्तन कर सकता है, यह जानने के लिए पढ़े का भविष्यफल।

मेष राशि- इस राशि वालों के लिए आज का दिन परिश्रम में कार्यों की सफलता मिलेगी व आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। गुस्सा व क्रोध से बचने के लिए शनिदेव को जल चढ़ाए, परिजनो का पूरा सहयोग हो सकता है।

वृषभ राशि- इस राशि वालों के लिए आज का दिन दोस्तो से मिलकर पार्टी में खर्चा ज्यादा हो सकता है, सेहत को लेकर सतर्क रहे, यात्रा आपकी लाभकारी साबित हो सकती है, जिम्मेदारी बढ़ सकती है।

मिथुन राशि- इस राशि वालों के लिए आज का दिन धार्मिक कार्यों में रूचि बढे़गी। समाज में मान- सम्मान बढ़ सकता है। कारोबार व नौकरी में उन्नती हो सकती है, पढ़ाई लिखाई में मन न लगे तो शनिदेव का ध्यान करें।

कर्क राशि- इस राशि वालों के लिए आज का दिन कारोबार में उतार- चढाव रहेगा और व्यर्थ के कामों में अधिक समय खराब हो सकता है, घर के बड़ो लोगों की बात माने नहीं तो किसी विशेष परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

सिंह राशि- इस राशि वालों के लिए आज का दिन कार्य के स्थल में परिवार का महोल अच्छा रहेगा, सेहत से जुड़ी समस्या आ सकती है, जल्द बाजी में निर्णय लेने से बचे।

कन्या राशि- इस राशि वालों के लिए आज का दिन कार्यक्षेत्र में परिश्रम से धनलाभ के अवसर मिल सकते हैं। नौकरी में प्रमोशन हो सकता। कारोबार में फायदा हो सकता है। महमानों का आना जाना हो सकता है।

तुला राशि-  इस राशि वालों के लिए आज का दिन सहकर्मी सामने से हितैषी बनेंगे, लेकिन पीठ पीछे आपके कुछ गड़बड़ कर सकते है। परजनों का साथ संबध अच्छा रहेगा, बाहर घुमने के अवसर मिल सकते है।

वृश्चिक राशि- इस राशि वालों के लिए आज का दिन आय में इजाफा दे सकता है, काम में बढ़ोत्तरी हो सकती है, किसी विशेष जिम्मेदारी का मिल सकती है। गुस्से पर नियंत्रण कर वाद - विवाद से बच सकते है।

धनु राशि- इस राशि वालों के लिए आज का दिन कारोबार में आर्थिक लाभ व नौकरी में तरक्की हो सकती है, लेकिन खर्च बढ़ सकता है, गलत शब्दो के प्रयोग से परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

मकर राशि- इस राशि वालों के लिए आज का दिन सभी कार्यों में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है, दैनिक कार्यों से समय निकाल कर पूजा पाठ में समय देगें को किसी काम में सफलता मिल सकती है।

कुंभ राशि- मकर राशि- इस राशि वालों के लिए आज का दिन नौकरी व कारोबार में सफलता के अवसर मिल सकते हैं। सेहत का ध्यान रखने पर परिजनों से सहयोग मिलेगा।

मीन राशि- मकर राशि- इस राशि वालों के लिए आज का दिन कार्यभार की अधिकता होने पर सैलरी में इजाफा हो सकता है। सेहत के प्रति सतर्कता रहने की आवश्कता है, बड़े बुजुर्गों की सेवा अवसर मिल सकता है।

calender
11 November 2022, 08:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो