इस महीने के अगले 10 दिनों तक इन राशि के लोग रहे सावधान

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह एक निश्चित अवधि में अपनी चाल में परिवर्तन करता है। शयद यह आप नही जानते होगे कि ग्रहो कि स्थिति में बदलाव का सीधा असर मानव जीवन पर पड़ता है औऱ कुछ ग्रहो को यह स्थिति लाभकारी साबित

Janbhawana Times
Janbhawana Times

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह एक निश्चित अवधि में अपनी चाल में परिवर्तन करता है। शयद यह आप नही जानते होगे कि ग्रहो कि स्थिति में बदलाव का सीधा असर मानव जीवन पर पड़ता है औऱ कुछ ग्रहो को यह स्थिति लाभकारी साबित होती है। जबकि कुछ राशि वालों के लिए परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। आपको बता दे कि 30 जून तक इन राशि वालों के लोगों को सावधान रहना होगा।

ये राशि के लोग रहे सावधान

मेष राशि- इस राशि के जातको को सावधान रहने की जरूरत है। जिससे आपका बजट बिगड़ सकता है। हालांकि इस महीने आपको स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों से मुक्ति मिल सकती है। नौकरी या कार्यक्षेत्र में किसी व्यक्ति पर ज्यादा विश्वास न करें। निवेश के लिए अभी समय अनुकूल नहीं है। जीवनसाथी के साथ अनबन हो सकती है।

कन्या राशि- इश राशि वालों लोगों को शत्रु इस महीने परेशान कर सकते हैं। आप अपनी योजनाओं को गुप्त रखें, वरना नुकसान हो सकता है। वाहन प्रयोग में विशेष सावधानी बरतने की सलाह दी जाती है। गुस्से व वाणी पर काबू रखें। किसी भी काम को समय पर पूरा करने की कोशिश करें। लव लाइफ में थोड़ी मुश्किलें आ सकती हैं।

कर्क राशि- कर्क राशि वालों लोगों को जून के महीने का अंतिम 10 दिन परेशानियों से भरा रहेगा। स्वास्थ्य को लेकर कुछ दिक्कतें हो सकती हैं। किसी पुराने रोग से कष्ट मिल सकता है। बाहर के खान-पान से बचें, वरना पेट संबंधी दिक्कतें हो सकती हैं। जीवनसाथी के साथ अनबन होने के योग हैं।

calender
20 June 2022, 01:56 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो