शनि हुए वक्री....किसे राहत और किस पर शुरू होगी मुसीबत

शनि महाराज आज रविवार से कुंभ राशि में वक्री हो गए है। ज्योतिषियों के अनुसार वक्री होने का अर्थ पीछे की तरफ धीमी चाल होता है। अर्थात शनिदेव अब 12 जुलाई तक पीछे की ओर धीमी चाल से चलेंगे।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

शनि महाराज आज रविवार से कुंभ राशि में वक्री हो गए है। ज्योतिषियों के अनुसार वक्री होने का अर्थ पीछे की तरफ धीमी चाल होता है। अर्थात शनिदेव अब 12 जुलाई तक पीछे की ओर धीमी चाल से चलेंगे। शनि के वक्री होने का असर सभी राशियों पर होगा। कुछ से शनि का प्रभाव कम होगा अर्थात साढ़ेसाती से राहत मिलेगी तो कुछ पर शनि का विपरित प्रभाव होगा अर्थात साढ़ेसाती मुसीबतें बढ़ाने का काम शुरू कर देगी।

हमारे ज्योतिषी के अनुसार शनि 12 जुलाई को मकर राशि में आ जाएंगे और पूरे एक वर्ष तक इसी राशि में उनका गोचर रहेगा। वैसे तो शनि के वक्री होने से सभी राशियों पर अलग-अलग प्रभाव देखने को मिलेगा लेकिन जिस दिन 12 जुलाई से शनि का प्रवेश मकर राशि में होगा उसी दिन से जिन लोगों को साढ़ेसाती शुरू होगी उनके सामने परेशानी भी आने लगेगी।

हमारे ज्योतिषी के अनुसार शनि के वक्री होने से मेष राशि के लोगों को लाभ प्राप्त होगा। करियर में सफलता मिलेगी और आर्थिक पक्ष भी मजबूत होगा। कन्या राशि के लोगों के लिए भी शनि का वक्री होना अनुकूल ही रहेगा। धनु राशि के जातकों के लिए तो शनि का वक्री होना बहुत अधिक लाभदायक बताया गया है। आय के नए स्रोत बनेंगे और सफलता इतनी अधिक मिलेगी कि जिसकी कल्पना अभी तक नहीं की गई होगी।

calender
05 June 2022, 12:24 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो