मिथुन राशि में सूर्यदेव...इन लोगों पर रहेगी विशेष कृपा

सूर्यदेव मिथुन राशि में गोचर कर रहे है। ज्योतिषियों के अनुसार सूर्य इस राशि में 15 जुलाई तक रहेंगे लेकिन कुछ राशि के लोगों पर विशेष कृपा रहने वाली है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

सूर्यदेव मिथुन राशि में गोचर कर रहे है। ज्योतिषियों के अनुसार सूर्य इस राशि में 15 जुलाई तक रहेंगे लेकिन कुछ राशि के लोगों पर विशेष कृपा रहने वाली है। ज्योतिषियों का कहना है कि जिस व्यक्ति पर भगवान सूर्य की कृपा होती है उसका सोया हुआ भाग्य भी जाग जाता है। आइए जानते है किन लोगों पर सूर्य की विशेष कृपा बनी रहेगी।

मिथुन राशि के लोगों को जहां आर्थिक रूप से फायदा होगा वहीं व्यापारियों के लिए भी समय उत्तम रहने वाला है। मान सम्मान में भी इस राशि के लोगों को बढ़ोतरी होगी। इसी तरह से कर्क राशि के लोगों को सभी कार्यों में सफलता मिलेगी अर्थात कोई महत्वपूर्ण कार्य रूकेंगे नहीं । परिवार में खुशी रहेगी और नौकरीपेशा लोगों की तरक्की होगी। वृश्चिक राशि के जातकों को भी हर तरफ से फायदा ही होगा। आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी, जीवनसाथी का सहयोग भी मिलेगा। धन का लाभ होगा और आर्थिक पक्ष मजबूत बना रहेगा। सामाजिक रूप से नई जिम्मेदारी मिलेगी और सम्मान में भी बढ़ोतरी होगी।

सूर्य जब बलवान हो

ज्योतिषियों ने बताया कि कुंडली में यदि सूर्य बलवान होता है तो कल्याण होता ही है। यदि सूर्य कमजोर है तो किसी न किसी रूप से संबंधित व्यक्ति को परेशानी का सामना करना पड़ता है। ज्योतिष शास्त्र में ऐसे कई उपाय बताए गए है जिससे कमजोर सूर्य को बलवान बनाया जा सकता है।

calender
25 June 2022, 07:22 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो