Daily Horoscope: वृषभ और धनु समेत इन 5 राशि वाले जातक आज रहे सावधान, हो सकता है भारी नुकसान

Daily Horoscope : ज्योतिष के जानकार ग्रहों और नक्षत्रों की चाल के माध्यम से राशिफल का आकलन करते हैं. आज का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है. इसके बारे में आप अपने राशिफल से जान सकते हैं. आइए जानते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा.

JBT Desk
JBT Desk

Today Horoscope : राशिफल के माध्यम से आप आने वाले भविष्य में घटने वाली घटनाओं का अनुमान लगा सकते हैं. आज चंद्रमा ग्रह  कर्क राशि मे रहेंगे. वहीं, गुरु ग्रह मेष राशि में रहेंगे. केतु ग्रह कन्या राशि में, मकर राशि में शनि व  शुक्र और मंगल ग्रह कुंभ राशि में, राहु,सूर्य और बुध मीन राशि में विराजमान रहेंगे.

ग्रहों और नक्षत्रों की चाल को ज्योतिष में काफी महत्वपूर्ण माना जाता है. इससे राशिफल का आकलन किया जा सकता है. आइए जानते हैं कि आज के दिन आपके सितारे क्या कह रहे हैं.

मेष राशि (Aries Horoscope)

आज का दिन परिवार के लिए महत्वपूर्ण है. कारोबार में भागदौड़ अधिक होने से थकान हो सकती है. कामकाज में इच्छा के अनुरूप परिणाम मिलेंगे. वाहन क्रय करने का मन होगा. नए संबंध बनेंगे.

वृषभ राशि (Taurus Horoscope)

विपरीत परिस्थिति में आत्मविश्वास बनाए रखें. आप जल्द दूसरों पर विश्वास कर लेते हैं. व्यर्थ के विवादों से दूर रहें. लंबे समय से अधूरे पड़े कार्य पूर्ण होने की संभावना है. नए वस्त्रों की प्राप्ति होगी.

मिथुन राशि (Gemini Horoscope)

आज के दिन की शुरुआत से ही व्यस्तता रहेगी. दिनचर्या प्रभावित होगी. स्वास्थ्य उत्तम रहेगा. व्यापार-व्यवसाय अच्छा चलेगा. कार्य की सफलता के लिए प्रयत्नशील रहेंगे.

कर्क राशि (Cancer Horoscope)

दिन अनुकूल है. परिवार व आवास की समस्या हल हो सकती है. समाज में आपका प्रभाव बढ़ने से शत्रु परास्त होंगे. यात्रा में अपनी वस्तुएं संभालकर रखें. नए संबंध लाभप्रद रहेंगे.

सिंह राशि (Leo Horoscope)

संतों के दर्शन होंगे, प्रतिष्ठित व्यक्तियों से संबंधों का लाभ मिलेगा. आपकी कीर्ति में वृद्धि होगी. कार्यों को टालने का प्रयास न करें. आर्थिक मामलों में लापरवाही न करें.

कन्या राशि (Virgo Horoscope)

समय रहते जरूरी कागजातों को टटोल लें. संतान के कार्यों से चिंतित रहेंगे. व्यापार में नए प्रस्ताव मिलेंगे. व्यक्तिगत कार्यों लापरवाही कर रहे हैं तो न करे.  कार्यस्थल पर उन्नति की संभावना है. आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी.

तुला राशि (Libra Horoscope)

आप के कार्यों से समाज में आपकी प्रशंसा होगी. जीवनसाथी के साथ यात्रा सुखद होगी. यश, उत्साह बढ़ेगा. जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें, प्रेम प्रसंग में न उलझें.

वृश्चिक राशि (Scorpio Horoscope)

रोजगार में बदलाव आने की उम्मीद हैं. आय के नए स्रोत प्राप्त होने के योग हैं. रुका हुआ पैसा मिलेगा, सुख-समृद्धि बढ़ सकती है. बुद्धिमानी से समस्या का समाधान संभव है. मेहमानों का आगमन होगा.

धनु राशि (Sagittarius Horoscope)

अनजाने में हुई गलती से नुकसान हो सकता है. व्यापार में आ रही परेशानी से तनाव बढ़ सकता है. नई योजनाएं क्रियान्वित होंगी. श्रेष्ठजनों से मेल होगा. परिवार की उलझन खत्म होगी.

मकर राशि (Capricorn Horoscope)

अपने धन का कुछ अंश परोपकार में लगाएं. नौकरी में कार्य का विस्तार होगा. शुभ एवं अनुकूल समाचार प्राप्त हो सकते हैं. रिश्तेदारों से संबंध प्रगाढ़ होंगे. विरोधियों से सावधान रहें.

कुंभ राशि (Aquarius Horoscope)

परिजनों पर व्यर्थ में संदेह नहीं करें, आर्थिक लाभ होगा. अपनों  के महत्व को भूले नहीं, किस व्यक्ति से क्या बात करनी है, इसका विशेष ध्यान रखें. व्यापारिक निर्णय समय पर लेने से लाभ होगा.

मीन राशि (Pisces Horoscope)

समय पर काम करना सीखें, अपने विचारों पर नियंत्रण रखें. जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी. खर्च बढ़ने से बजट बिगड़ सकता है, व्यापार-व्यवसाय सामान्य रहेगा. धर्म में रुचि बढ़ेगी.

Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है.  thejbt.com इन मान्यताओं और जानकारियों की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह ले लें.

calender
21 March 2024, 08:57 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो