Today Horoscope:  वृषभ, मिथुन और कन्या सहित इन 5 राशि वालों को आज मिलेगा लाभ, जानिए अपना दैनिक राशिफल

Today Horoscope: दैनिक राशिफल ग्रहों और तारों की चाल पर आधारित होती है. तारों और ग्रहों की चाल के माध्यम से ही राशिफल का अनुमान लगाया जाता है. आइए राशिफल के माध्यम से जानते हैं कि आज के दिन आपके लिए कैसा रहेगा.

JBT Desk
JBT Desk

Today Horoscope: आज, चंद्रमा तुला राशि में होगा इसके साथ ही बृहस्पति और बुध ग्रह मेष राशि में मौजूद होंगे. केतु कन्या राशि में है और शुक्र मंगल व शनि कुंभ राशि में विराजमान रहेंगे. वर्तमान में राहु और सूर्य मीन राशि में विराजमान हैं. तो चलिए इन ग्रहों की चाल के माध्यम से जानते है कि आज आपका दिन कैसा रहेगा.

मेष राशि

आपने अपनी आदतों के कारण परिजनों से दूरी बढ़ा ली है. समय पर अपने स्वभाव और व्यवहार में परिवर्तन करना अच्छा होगा. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. नए संपर्क स्थापित होंगे.

वृषभ राशि

परिवार के सदस्यों के साथ संबंध मधुर होंगे. कार्यस्थल पर आप किसी को आकर्षित कर सकते हैं. भाग्यशाली घटनाएं संभव हैं, इसलिए जो भी काम करें, पूरे आत्मविश्वास और आनंद से करें. आप निश्चित रूप से सफल होंगे.

मिथुन राशि

नए व्यापार की शुरुआत अनुकूल होगी. कान संबंधित पीड़ा हो सकती है. अनावश्यक विवादों से बचें, अन्यथा आप को हानि हो सकती है. नौकरी में बदलाव के योग हैं. राजनीति से जुड़े लोग मनचाही सफलता पा सकते हैं.

कर्क राशि

आर्थिक मामले सुलझने की उम्मीद है, जिन लोगों की आपने मदद की थी, वही आपका विरोध करेंगे. मन अपनी रुचि के अनुसार काम करने से प्रसन्न रहेगा. सुख-सुविधा पर खर्च संभव है. मानसिक अस्थिरता रहेगी.

सिंह राशि

वैचारिक मतभेद दूर होंगे. किसी को अपने मन की बात बताने का मौका मिलेगा. कारोबार में नए सौदे लाभप्रद रहेंगे. रुके कार्य पूरे होने में अभी समय लग सकता है. मांगलिक खर्च संभव है.

कन्या राशि

बीती बातों को भूलकर अपने रिश्तों की नई शुरुआत करें. आपकी उन्नति से विरोधियों को तकलीफ हो सकती है. राजनीति के कारण शत्रु आपको हानि पहुंचाने का हर संभव प्रयास करेंगे.

तुला राशि

सामाजिक स्थिति में वृद्धि होगी। किसी चीज के बारे में मन में दुविधा है। इसके कारण, आप तनाव महसूस कर रहे हैं। उधार दिया पैसा लौटाने की शंका है। मित्र आपके प्रयासों में सहायक होंगे। यात्रा का आनंद लेंगे.

वृश्चिक राशि

कार्यस्थल पर सहकर्मी आपकी सफलता से ईर्ष्या करेंगे. काम में देरी के लिए आप चिंतित होंगे. व्यवसाय में नई तकनीक का उपयोग करने से आपको लाभ होगा. बहनों के साथ विवाद हो सकते हैं. आय में बाधा दूर होगी.

धनु राशि

धार्मिक माहौल में समय व्यतीत होगा. नई आय के नए स्रोत स्थापित होंगे. मां के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी. पारिवारिक शुभ कार्यों की योजना बनेगी. कुछ महत्वपूर्ण मुद्दों पर दोस्तों के साथ चर्चा होगी.

मकर राशि

रुके हुए कार्य और योजनाओं को सक्रिय करने के लिए प्रयास किया जाएगा. बीमारी के कारण तनाव उत्पन्न होगा, लेकिन चिंता न करें, अपने ईश्वर पर भरोसा करें. सब कुछ अनुकूल होगा, आपको जीवनसाथी का समर्थन मिलेगा.

कुंभ राशि

नए योजनाओं में पूंजी निवेश करने से पहले सावधानी से सोचें. पुराने विवादित संपत्ति से संबंधित मुद्दे अधूरे रहेंगे. शत्रु पराजित होंगे.  नए संपर्क आपको प्रसिद्धि दिला सकते हैं. व्यापार में विस्तार के संभावनाएं हैं.

मीन राशि

नई नौकरी शुरू करने से पहले अनुभवी और बुजुर्गों से मार्गदर्शन और सलाह लें. पूंजी निवेश के समय सावधानी बरतें. किसी की बातों में जल्दी फंस जाते हैं. अपनी समझदारी को परिपक्व करें. अध्ययन के लिए कर्ज लेना आवश्यक हो सकता है.

Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य धारणाओं और ज्ञान पर आधारित है. thejbt.com इन धारणाओं और जानकारियों की पुष्टि नहीं करता. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से परामर्श लें.

calender
28 March 2024, 07:17 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो