ENG vs PAK: इंग्लैंड से मिली हार के बाद बौखलाए बाबर, कह दी ये बात

मैच के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए पाक के कप्तान बाबर आजम ने एक अटपटा बयान दिया। उन्होंने कहा कि, "हम जीतने के लिए काफी कोशिश की लेकिन हमारा खेल जीत के हिसाब से सही नही था।

Vishal Rana
Vishal Rana

ENG vs PAK 1st Test: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच चल रही टेस्ट सीरीज के पहले मैच को इंग्लैंड ने 74 रनों से अपने नाम कर लिया है। इस जीत के साथ ही इंग्लैंड ने 22 साल के सूखे को भी खत्म कर दिया है। बता दे, पिछसे 22 सालों में इंग्लैंड की टीम पाकिस्तान में उसको टेस्ट मैच में नही हरा पाई थी।

इस मैच को जीतने के लिए पाकिस्तान को 343 रनों का लक्ष्य मिला था लेकिन मैच के आखिरी दिन पाकिस्तान की टीम 268 रनों पर शिमट गई और इंग्लैंड मैच को अपने नाम कर लिया। अब इंग्लैंड ने सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। मैच के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए पाक के कप्तान बाबर आजम ने एक अटपटा बयान दिया।

उन्होंने कहा कि, "हम जीतने के लिए काफी कोशिश की लेकिन हमारा खेल जीत के हिसाब से सही नही था। लगातार हमारे विकेट गिरते गए जिससे टीम बैकफुट पर आ गई। गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की। पहली पारी में गेंदबाजी थोड़ी खराब रही जिसमे हमे थोड़ा सुधार करने की जरुरत है।" इस हार के बाद कप्तान बाबर आजम काफी निराश दिखे। जिसके चलते वे कहते दिखे कि हमरा खेल जीतने के स्तर का नही था।

पहली पारी में शानदार बल्लेबाजी करने वाले पाक टीम के कप्तान बाबर आजम इस पारी में महज 4 रन ही बना सके। वहीं दूसरी पारी में इंग्लैंड की तरफ से गेंदबाजी करते हुए ऑली रोबिनशन और जेम्स एंडरसन ने 4-4 विकेट अपने नाम किए।

इसके अलावा कप्तान बेन स्टोक्स और जैक लीच ने 1-1 विकेट हासिल किया। अब सीरीज का दूसरा मैच मुल्तान में 9 दिसंबर को खेला जाएगा। इस नजदीकी हार से सबक लेकर पाकिस्तानी टीम अगले टेस्ट मैच में पूरी तैयारी के साथ उतरेगी और सीरीज को बराबर करना चाहेगी।

ये खबर भी पढ़ें............

ENG vs PAK: 22 साल बाद इंग्लैंड को पाकिस्तान की धरती पर मिली जीत

calender
05 December 2022, 07:06 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो