IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया की बढ़ी मुश्किलें, अब कैमरून ग्रीन हुए पहले टेस्ट से बाहर

ऑस्ट्रेलिया की टीम फिलहाल अपने खिलाड़ियों की चोट से परेशान है भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया मुश्किलें एक बार फिर से बढ़ चुकी है। मिचेल स्टार्क और जोश हेजलवुड के बाद टीम के खतरनाक ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन भी बॉर्डर गावस्कर सीरीज से बाहर हो गए है। दरअसल प्रैक्टिस के दौरान कैमरून ग्रीन को तेज गेंदबाजी करने और बल्लेबाजी करने में भी थोड़ी दिक्कत हो रही है जिसके चलते ग्रीन पहले टेस्ट मैच से बाहर हो गए है।

Vishal Rana
Vishal Rana

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया की टीम फिलहाल अपने खिलाड़ियों की चोट से परेशान है भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया मुश्किलें एक बार फिर से बढ़ चुकी है। मिचेल स्टार्क और जोश हेजलवुड के बाद टीम के खतरनाक ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन भी बॉर्डर गावस्कर सीरीज से बाहर हो गए है।

दरअसल प्रैक्टिस के दौरान कैमरून ग्रीन को तेज गेंदबाजी करने और बल्लेबाजी करने में भी थोड़ी दिक्कत हो रही है जिसके चलते ग्रीन पहले टेस्ट मैच से बाहर हो गए है। इस बात की जानकारी ऑस्ट्रेलिया के उप-कप्तान स्टीव स्मिथ ने दी है उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि, "मुझे नहीं लगता कि वह वो पूरी तरह ले फिट है। मुझे नहीं लगता कि उन्होंने अभी तक तेज गेंदबाजों का सामना किया है। इसलिए मैं यह कहने की हिम्मत कर सकता हूं कि वह नहीं खेलेंगे, लेकिन कौन जानता है। मैं पूरी तरह से निश्चित नहीं हूं। हम इंतजार करेंगे और देखेंगे। लेकिन मुझे लगता है उनके खेलने की संभावना नहीं है।"

दरअसल साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज में कैमरून ग्रीन चोटिल हो गए थे उनकी उंगली में चोट लगी थी जिससे वे उबर नहीं पाए है। बता दें, चोट लगने के बाद उनकी उंगली की सर्जरी की गई थी जिसके बाद वे अभी तक पूरी तरह से फिट नहीं हो पाए है यही वजह की अब पहले टेस्ट में ग्रीन नहीं खेल पाएंगे है।

कैमरून ग्रीन से पहले ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क भी पहले टेस्ट मैच से बाहर हो गए है। दरअसल स्टार्क को भी उंगली में चोट लगी है और वे अभी तक इस चोट से उबर नहीं पाए है जिसके चलते वे पहले टेस्ट मैच से बाहर रहेंगे।

calender
07 February 2023, 05:58 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो