IND vs AUS: इंदौर टेस्ट में मिली हार के बाद भारतीय बल्लेबाजों पर भड़के सुनील गावस्कर

दौर टेस्ट में भारतीय बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन से अब पूर्व दिग्गज सुनील गावस्कर काफी निराश है। जिसके बाद अब सुनील गावस्कर ने भारतीय बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन पर अपनी भड़ास निकालते हुए कहा कि, "बल्लेबाजों ने वास्तव में अपनी प्रतिभा के साथ न्याय नहीं किया।

Vishal Rana
Vishal Rana

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच इंदौर में खेला गया। इस मैच को ऑस्ट्रेलिया ने 9 विकेट से जीत लिया है। भारतीय टीम को इस हार के बाद काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा रहा है। इंदौर टेस्ट में भारतीय बल्लेबाजों ने सभी को निराश किया। पहली पारी में जहां भारतीय टीम 109 रनों पर ऑलआउट हुई थी तो वहीं दूसरी पारी में 163 रनों पर ऑलआउट हो गई थी।

इंदौर की पिच वैसे तो बल्लेबाजों के लिए कारगार साबित होती है इसी को देखते हुए जब भारतीय टीम ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया था तब सभी को टीम इंडिया से बड़े स्कोर की उम्मीद थी लेकिन जिस प्रकार से पिच पर स्पिनरों को मदद मिली बल्लेबाज धाराशाही हो गए। खासकर भारतीय बल्लेबाज तो ऑस्ट्रेलिया स्पिन गेंदबाजी अटैक के सामने घुटने टेकते नजर आए। वहीं इंदौर टेस्ट में भारतीय बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन से अब पूर्व दिग्गज सुनील गावस्कर काफी निराश है।

जिसके बाद अब सुनील गावस्कर ने भारतीय बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन पर अपनी भड़ास निकालते हुए कहा कि, "बल्लेबाजों ने वास्तव में अपनी प्रतिभा के साथ न्याय नहीं किया। अगर आप भारतीय टीम के विकेट पतन को देखेंगे तो आप पाएंगे कि भारतीय बल्लेबाजों ने अपनी गलती से विकेट गंवाए। वे कुछ ऐसे शॉट खेल रहे थे जिससे लग रहा था कि उन्होंने पहले से अनुमान लगा लिया हो कि पिच से गेंद किस तरह से आएगी। इंदौर टेस्ट में भारतीय बल्लेबाजों में काफी आत्मविश्वास की कमी थी।"

बता दें, सीरीज का चौथा मैच 9 मार्च तो अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा और ये मैच भारतीय टीम के लिए काफी अहम होने वाला है अगर भारतीय टीम इस मैच को जीत जाती है तो वो विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में अपनी जगह पक्की कर लेगी। तीसरे टेस्ट में भारत को हराकर ऑस्ट्रेलिया पहले ही विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जगह बना चुकी है।

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप की प्वाइंट्स टेबल पर भारतीय टीम दूसरे नंबर पर मौजूद है लेकिन अब टीम इंडिया की मुश्किलें थोड़ी बढ़ गई है अब अगर भारतीय टीम को फाइनल में जगह बनानी है तो उसको सीरीज का आखिरी मैच हर हाल में जीतना होगा। भारतीय टीम के पास 60.29 अंक है और वो प्वाइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर है।

calender
03 March 2023, 06:27 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो