IND vs ENG: एक मजबूत विराट कोहली की विश्व क्रिकेट को क्या जरूरत है ग्रीम स्वान ने बताया

इंग्लैंड के अनुभवी स्पिनर ग्रीम स्वान का मानना ​​​​है कि विश्व क्रिकेट को एक मजबूत विराट कोहली की जरूरत है क्योंकि उन्होंने पूर्व भारतीय कप्तान को जल्द ही अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए समर्थन दिया।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

इंग्लैंड के अनुभवी स्पिनर ग्रीम स्वान का मानना ​​​​है कि विश्व क्रिकेट को एक मजबूत विराट कोहली की जरूरत है क्योंकि उन्होंने पूर्व भारतीय कप्तान को जल्द ही अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए समर्थन दिया। कोहली एक अपनी फॉर्म को लेकर एक मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं क्योंकि उनका आखिरी अंतरराष्ट्रीय शतक 2019 में आया था। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व कप्तान ने भी इस सीजन में आईपीएल में एक जबरदस्त प्रदर्शन किया था क्योंकि उन्होंने 16 पारियों में 341 रन बनाए थे जिसमें दो अर्धशतक शामिल थे।

हालाँकि, भारतीय बल्लेबाज ने लीसेस्टरशायर के खिलाफ वार्म-अप संघर्ष में शानदार अर्धशतक बनाया। कोहली जो लंबे समय से अपनी फॉर्म से जूझ रहे हैं उन्होंने अपनी 67 रनों की पारी को पांच चौकों और दो छक्कों भी जड़े। सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में सवाल का जवाब देते हुए, स्वान ने कोहली को रूट के नक्शेकदम पर चलने की सलाह दी, जो इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान के रूप में पद छोड़ने के बाद शानदार फॉर्म में हैं।

उन्होंने कहा, “क्या, मुझे लगता है कि आपको वास्तव में विराट कोहली के बाहर आने की उम्मीद है और जो रूट जैसे बल्लेबाज इस समय कर रहे हैं। रूट अब कप्तान नहीं हैं और वह एक बल्लेबाज के रूप में फिर से फल-फूल रहे हैं।" रूट न्यूजीलैंड टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड के लिए शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं क्योंकि वह अपनी टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे हैं। इंग्लैंड वर्तमान में श्रृंखला में 2-0 से आगे चल रहा है और क्लीन स्वीप के कगार पर है क्योंकि उसे अंतिम दिन 296 के लक्ष्य तक पहुंचने के लिए 113 रनों की आवश्यकता है।

calender
27 June 2022, 06:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो