IND vs NZ: बारिश के कारण मैच में देरी, दोनों टीमें खेल रही दूसरा खेल

भारतीय टीम फिलहाल न्यूजीलैंड के दौरे पर है वहीं आज भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच वेलिंग्टन में खेला जाना है लेकिन फिलहाल वेलिंग्टन में बारिश के चलते टॉस होने में भी देरी हो रही है। ऐसे में अगर बारिश रुकती है कम-कम ओवरों का मेच देखने को मिल सकता है।

Vishal Rana
Vishal Rana

IND vs NZ: भारतीय टीम फिलहाल न्यूजीलैंड के दौरे पर है वहीं आज भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच वेलिंग्टन में खेला जाना है लेकिन फिलहाल वेलिंग्टन में बारिश के चलते टॉस होने में भी देरी हो रही है। ऐसे में अगर बारिश रुकती है कम-कम ओवरों का मेच देखने को मिल सकता है।

वहीं बारिश के चलते मैच में हो रही देरी को देखते हुए दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों ने एक दूसरा खेल खेलना शुरू कर दिया है। जिसका वीडियो भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। बता दे, दोनों टीम के खिलाड़ी टाइम पास करने के लिए फुटवॉली खेल रहे है जिससे उनका वार्म अप भी हो रहा है।

 

कीवी खिलाड़ी भी इस दौरान भारतीय खिलाड़ियों के साथ इस खेल का मजा ले रहे है। बता दे, सुबह से वेलिंग्टन में रूक-रूक कर बारिश हो रही है जिसके चलते अभी मैच होने में देरी हो रही है। वहीं टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम की कमान हार्दिक पांड्या के हाथों में सौंपी गई है।

इस सीरीज के लिए रोहित शर्मा, विराट कोहली और केएल राहुल जैसे बड़े खिलाड़ियों को आराम दिया गया है। जबकि युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया है। हार्दिक की कप्तानी में अब युवा टीम कीवी टीम के छक्के छुड़ाने के लिए तैयार है। इसके बाद भारतीय टीम को तीन वनडे मैच खेलने है जिसके लिए टीम इंडिया की कमान शिखर धवन के हाथों में सौंपी गई है।

और पढ़ें..............

IND vs NZ: वेलिंग्टन में कल होगा पहला टी20, जानिए कैसी होगी भारत की प्लेइंग इलेवन?

calender
18 November 2022, 01:23 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो