IND vs NZ 3rd T20: अहमदाबाद में होगी हार्दिक की अग्नि परीक्षा, निर्णायक मैच होगा कल

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा और निर्णायक मैच बुधवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों टीमों के लिए यह मुकाबला 'करो या मरो' का होगा। क्योंकि अभी तक दोनों टीमें एक-एक मैच जीतकर सीरीज में 1-1 की बराबरी पर है। जिसके बाद कल जो भी टीम फाइनल मैच को जीत लेगी वह अपने नाम इस सीरीज को भी कर लेगी। इसी मैच को लेकर कल टी20 टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या की अग्नि परिक्षा होने वाली है।

Vishal Rana
Vishal Rana

IND vs NZ 3rd T20: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा और निर्णायक मैच बुधवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों टीमों के लिए यह मुकाबला 'करो या मरो' का होगा। क्योंकि अभी तक दोनों टीमें एक-एक मैच जीतकर सीरीज में 1-1 की बराबरी पर है। जिसके बाद कल जो भी टीम फाइनल मैच को जीत लेगी वह अपने नाम इस सीरीज को भी कर लेगी। इसी मैच को लेकर कल टी20 टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या की अग्नि परिक्षा होने वाली है।

बता दें, हार्दिक को टीम इंडिया के सभी फॉरमेटो में आने वाले कप्तान के रूप में देखा जाता है जब-जब हार्दिक ने टीम इंडिया के लिए कप्तानी की है तब-तब टीम ने सीरीज को अपने नाम किया है ऐसे में अगर हार्दिक को खुद को साबित करना है तो उनको तीसरा टी20 मैच हर हाल में जीतना होगा। इसके लिए उनको टीम के साथी खिलाड़ियों के साथ मिलकर नई रणनीतिया बनानी होगी। बता दें, तीसरे मुकाबले में टीम इंडिया को अपने टॉप-3 बल्लेबाजों से काफी उम्मीद होगी।

इस सीरीज में भारत के टॉप-3 बल्लेबाज शुभमन गिल, ईशान किशन और राहुल त्रिपाठी एक दम से फ्लॉप साबित हुए है लेकिन तीसरे मैच में गलती की कोई गुंजाइश नहीं है ऐसे में इन तीनों बल्लेबाजों को तीसरे मैच शानदार प्रदर्शन की उम्मीद होगी।

जानकारी के मुताबिक, तीसरे मैच में शुभमन गिल या राहुल त्रिपाठी की जगह पृथ्वी शॉ को मौका मिल सकता है ये दोनों खिलाड़ी ही अभी तक सीरीज में बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुए है ऐसे में कप्तान हार्दिक युवा सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को मौका दे सकते है। काफी समय से पृथ्वी शॉ टीम से बाहर चल रहे थे और वे टीम में जगह हासिल करने का एक मौका तलाश कर रहे थे जो उनको तीसरे मैच में मिल सकता है।

calender
31 January 2023, 02:37 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो