IND vs NZ 3rd T20: तीसरे मैच से ईशान किशन का कट सकता है पत्ता! इस खिलाड़ी की होगी टीम में एंट्री

तीसरे मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में बदलाव देखने को मिल सकता है। सूत्रों के मुताबिक, तीसरे मैच से ईशान किशन का पत्ता कट सकता है। इस पूरी सीरीज में ईशान किशन लगातार फ्लॉप साबित हो रहे है ऋषभ पंत की गैरमौजूदगी में ईशान किशन को टीम में लगातार मौका मिल रहा है लेकिन वे इस मौके को भुना नहीं पा रहे है। जिसके बाद उनका टीम की प्लेइंग इलेवन से बाहर होना लगभग तय माना जा रहा है।

Vishal Rana
Vishal Rana

IND vs NZ 3rd T20: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा और निर्णायक मैच बुधवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों टीमों के लिए यह मुकाबला 'करो या मरो' का होगा। क्योंकि अभी तक दोनों टीमें एक-एक मैच जीतकर सीरीज में 1-1 की बराबरी पर है। जिसके बाद कल जो भी टीम फाइनल मैच को जीत लेगी वह अपने नाम इस सीरीज को भी कर लेगी।

वहीं तीसरे मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में बदलाव देखने को मिल सकता है। सूत्रों के मुताबिक, तीसरे मैच से ईशान किशन का पत्ता कट सकता है। इस पूरी सीरीज में ईशान किशन लगातार फ्लॉप साबित हो रहे है ऋषभ पंत की गैरमौजूदगी में ईशान किशन को टीम में लगातार मौका मिल रहा है लेकिन वे इस मौके को भुना नहीं पा रहे है। जिसके बाद उनका टीम की प्लेइंग इलेवन से बाहर होना लगभग तय माना जा रहा है।

पृथ्वी शॉ को मिल सकता है मौका

लगातार फ्लॉप हो रहे ईशान किशन की जगह कप्तान हार्दिक पांड्या युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को टीम की प्लेइंग इलेवन में शामिल कर सकते है। बता दें, हाल ही में पृथ्वी शॉ ने रणजी ट्रॉफी में काफी शानदार प्रदर्शन किया है जिसके बाद उनको अब टीम इंडिया में जगह मिल सकती है।

बता दें, पृथ्वी शॉ काफी समय से टीम में जगह पाने के लिए तरस रहे थे घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करने के बावजूद भी उनको अनदेखा किया जा रहा था लेकिन अब टीम में उनको मौका मिलना लगभग तय माना जा रहा है। अभी तक पृथ्वी शॉ ने भारतीय टीम के लिए एक टी20 इंटरनेशनल मुकाबला खेला है। ऐसे में यह उनके लिए एक बड़ा मौका होने वाला है।

calender
31 January 2023, 07:05 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो