IND vs NZ 3rd T20: सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया, प्लेइंग इलेवन में होगा बदलाव

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा और निर्णायक मैच आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों टीमों के लिए यह मुकाबला 'करो या मरो' का होगा। क्योंकि अभी तक दोनों टीमें एक-एक मैच जीतकर सीरीज में 1-1 की बराबरी पर है। जिसके बाद आज जो भी टीम फाइनल मैच को जीत लेगी वह अपने नाम इस सीरीज को भी कर लेगी। वहीं आज के मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में बदलाव देखने को मिल सकता है।

Vishal Rana
Vishal Rana

IND vs NZ 3rd T20: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा और निर्णायक मैच आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों टीमों के लिए यह मुकाबला 'करो या मरो' का होगा। क्योंकि अभी तक दोनों टीमें एक-एक मैच जीतकर सीरीज में 1-1 की बराबरी पर है। जिसके बाद आज जो भी टीम फाइनल मैच को जीत लेगी वह अपने नाम इस सीरीज को भी कर लेगी। वहीं आज के मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में बदलाव देखने को मिल सकता है।

जानकारी के मुताबिक आज के मैच के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में युवा सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को जगह मिल सकती है। बता दें, पिछले काफी समय से पृथ्वी शॉ में टीम में वापसी की राह देख रहे है लेकिन बार-बार उनको नजरअंदाज किया जा रहा था। हालांकि पृथ्वी शॉ ने अभी तक टीम इंडिया के लिए एक ही टी20 इंटरनेशनल मैच खेला है लेकिन भारत के लिए उन्होंने टेस्ट और वनडे मैचों में काफी शानदार प्रदर्शन किया है।

इतना ही नहीं रणजी और आईपीएल में तो उनका बल्ला आग उगलता है। ऐसे में आज के मैच में पृथ्वी शॉ को मौका मिल सकता है। वहीं इस निर्णायक मुकाबले में तेज गेंदबाज उमरान मलिक को भी शामिल किया जा सकता है। बता दें, इस सीरीज में भारत की सलामी जोड़ी एकदम से फ्लॉप साबित रही है।

वनडे सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाले शुभमन गिल टी20 सीरीज में कुछ खास नहीं कर पाए है इसके अलावा इस पूरी सीरीज में ईशान किशन लगातार फ्लॉप साबित हो रहे है ऋषभ पंत की गैरमौजूदगी में ईशान किशन को टीम में लगातार मौका मिल रहा है लेकिन वे इस मौके को भुना नहीं पा रहे है। जिसके बाद उनका टीम की प्लेइंग इलेवन से बाहर होना लगभग तय माना जा रहा है।

calender
01 February 2023, 11:51 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो