IND vs NZ: हार्दिक पांड्या का यह सितारा करेगा करेगा कई बड़े खिलाड़ियों की छुट्टी!

भारतीय टीम की जीत में सूर्यकुमार यादव और दीपक हुड्डा ने अपनी चमक बिखेरी। टीम इंडिया के मिस्टर 360 डिग्री बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने न्यूजीलैंड गेंदबाजों की जमकर पिटाई की। इस मैच में सूर्यकुमार ने अपने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट करियर का दूसरा शतक भी जमाया है।

Vishal Rana
Vishal Rana

IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज के दूसरा मैच माउंट माउनगनुई के बे-ओवल स्टेडियम में खेला गया। इस मैच को भारत ने 65 रन से जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 191 रन बनाए है। जिसके जवाब में इंग्लैंड की टीम 18.5 ओवर में 126 रनों पर ही ढेर हो गई। भारतीय टीम की जीत में सूर्यकुमार यादव और दीपक हुड्डा ने अपनी चमक बिखेरी।

टीम इंडिया के मिस्टर 360 डिग्री बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने न्यूजीलैंड गेंदबाजों की जमकर पिटाई की। इस मैच में सूर्यकुमार ने अपने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट करियर का दूसरा शतक भी जमाया है। सूर्यकुमार ने भारत की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए 51 गेंदो पर 111 रनों की नाबाद पारी खेली। अपनी पारी के दौरान सूर्य ने 11 चौके और 7 शानदार छक्के लगाए। इसके बाद गेंदबाजी में दीपक हुड्डा कीवी बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे और दीपक ने 2.5 ओवर में महज 10 रन देकर सबसे ज्यादा 4 विकेट हासिल किए।

बता दे, वैसे तो दीपक हुड्डा ज्यादा बल्लेबाजी के लिए जाने जाते है लेकिन वे एक पार्ट टाइम बॉलर भी है लेकिन आज उन्होंने अपनी शानदार गेंदबाजी के दम पर इंडिया को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। बता दे, दीपक हुड्डा को एशिया कप 2022 और टी20 विश्व कप 2022 में ज्यादा मौका नहीं मिला लेकिन न्यूजीलैंड के खिलाफ जैसे ही उनको मौका मिला तो उन्होंने साबित कर दिया की क्यों टीम इंडिया को उनकी जरूरत है। ऐसे में अब लग रहा है कि दीपक हुड्डा अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर अश्विन और अक्षक पटेल जैसे खिलाड़ियों की छुट्टी करक सकते है।

और पढ़ें.................

IND vs NZ: दूसरे मैच में चमके सूर्यकुमार, भारत ने न्यूजीलैंड को 65 रन से दी मात

calender
20 November 2022, 07:30 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो