IND VS PAK: पैर में गेंद लगने के बाद आगबबूला हुआ पाकिस्तानी अंपायर, जमीन पर फेंका गेंदबाज का स्वेटर

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है जिसका दूसरा मैच गुरुवार को खेला गया। इस मैंच में पाकिस्तानी अंपायर अलीम डार का गुस्से वाला रूप देखने को मिला। अलीम डार के गुस्से वाले रूप को देखकर पाकिस्तानी खिलाड़ी उनके पैर पकड़ते हुए दिखाई दिए।

Vishal Rana
Vishal Rana

IND VS PAK: पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है जिसका दूसरा मैच गुरुवार को खेला गया। इस मैंच में पाकिस्तानी अंपायर अलीम डार का गुस्से वाला रूप देखने को मिला। अलीम डार के गुस्से वाले रूप को देखकर पाकिस्तानी खिलाड़ी उनके पैर पकड़ते हुए दिखाई दिए।

दरअसल मैच के दौरान जब न्यूजीलैंड की बल्लेबाजी चल रही थी तो 36वें ओवर में हैरिस रऊफ गेंदबाजी कर रहे थे इस दौरान न्यूजीलैंड के ग्लैन फिलिप्स ने उनकी एक गेंद पर शॉट खेला और वसीम जूनियर ने गेंद को पकड़कर अंपायर की तरफ थ्रो किया। इस दौरान अंपायर अलीम डार को वो थ्रो लगा और उन्होंने गुस्से में हैरिस रऊफ का स्वेटर जमीन पर दे मारा।

 

जिसके बाद पाकिस्तानी खिलाड़ी दौड़कर अंपायर के पास आते है और उनके पैर को पकड़कर दबाने लगते है जिससे अंपायर का दर्द कम हो सके। यह पूरा वाक्य कैमरे में कैद हो गया। जिसके बाद सोशल मीडिया पर इस वाक्ये की वीडियो काफी तेजी से वायरल होने लगी। यह पूरा वाक्या पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए दूसरे वनडे मैच के दौरान का है।

बात अगर मैच की करें तो इस मैच को न्यूजीलैंड ने 79 रनों से जीतकर सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है। न्यूजीलैंड की जीत में उनके सलामी बल्लेबाज ड्वेन कॉन्वे का रहा है कॉन्वे ने इस मैच में 101 रनों की शानदा पारी खेली है। अब सीरीज का आखिरी और निर्णायक मैच 13 जनवरी को कराची में खेला जाएगा।

ये खबर भी पढ़ें................

अफगानिस्तान के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया नहीं खेलेगी वनडे सीरीज, तालिबान है बड़ी वजह

calender
12 January 2023, 06:13 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो