IND vs SA: 5वें T20 मैच के दौरान बेंगलुरू स्टेडियम की छत टपकने से क्रिकेट प्रशंसकों का फूटा गुस्सा

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच रविवार 19 जून को 5वें टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान बेंगलुरू के प्रतिष्ठित एम चिन्नास्वामी स्टेडियम की छत टपकने से देश के क्रिकेट प्रशंसकों का गुस्सा फूट पड़ा।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच रविवार 19 जून को 5वें टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान बेंगलुरू के प्रतिष्ठित एम चिन्नास्वामी स्टेडियम की छत टपकने से देश के क्रिकेट प्रशंसकों का गुस्सा फूट पड़ा। रविवार को सोशल मीडिया पर टूटी छतों से पानी के रिसने की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई क्योंकि रविवार को सीरीज के निर्णायक मैच में बारिश ने खेल बिगाड़ दिया।

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच कड़ी मेहनत वाली 5 मैचों की T20I श्रृंखला का एक अच्छा समापन होने की उम्मीद थी। मगर बारिश ने सारा खेल बिगाड़ दिया। खेल की शुरुआत में शुरू में 50 मिनट की देरी हुई जिसके बाद पहली पारी में बारिश जल्दी लौट आई। हालांकि, बेंगलुरू में क्रिकेट प्रशंसकों ने खेल को फिर से शुरू करने के लिए धैर्य से काम लिया और निराशा के साथ घर लौट आए।

भारत के सबसे लोकप्रिय स्थानों में से एक एम चिन्नास्वामी स्टेडियम की स्थिति ने क्रिकेट प्रशंसकों को चौंका दिया क्योंकि छतों ने प्रशंसकों के लिए बारिश का सामना करना और फिर से शुरू होने का इंतजार करना मुश्किल बना दिया।

 

एक प्रशंसक ने ट्विटर पर बेंगलुरु में क्षतिग्रस्त छत से पानी रिसने का एक वीडियो साझा करते हुए लिखा ,स्टेडियम के अंदर की स्थिति और भी निराशाजनक थी! दुनिया का सबसे अमीर बोर्ड और इस तरह की शर्तें उनके प्रशंसकों को रखने की जरूरत है! प्रशंसक अनुभव में सुधार कब करेगा।

calender
20 June 2022, 05:17 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो