IND vs SL: बेंगलुरु टेस्ट के लिए अक्षर पटेल की वापसी

IND vs SL: बेंगलुरु टेस्ट के लिए अक्षर पटेल की वापसी

Janbhawana Times
Janbhawana Times

भारत और श्रीलंका के बीच चल रही 3 मैचों की टेस्ट सीरीज में पहला मैच जीतकर भारतीय टीम सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाए है। वहीं अब सीरीज का दूसरा मैच 12 मार्च से बेंगलुरु में खेला जाएगा। वही इस मैच के लिए बीसीसीआई ने भारतीय टीम में लेफ्ट आर्म स्पिनर अक्षर पटेल को शामिल किया गया है। आगे बीसीसीआई ने जानकारी देते हुए बताया कि भारत की टेस्ट टीम से चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव को रिलीज कर दिया गया है।

 

मीडिया रिलीज में इस बात की जानकारी देते हुए बीसीसीआई ने कहा, अक्षर पटेल दूसरे टेस्ट मैच के लिए उपलब्ध होंगे और उन्हें प्रमुख टीम में जगह दी गई है। 12 मार्च से बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में होने वाले पिंक बॉल टेस्ट मैच के लिए ऑल इंडिया सीनियर सलेक्शन कमिटी ने अक्षर पटेल को टीम में शामिल किया है।

ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है। बीसीसीआई की मेडिकल टीम से भी उनको हरी झंडी दे दी गई है। वे काफी समय से बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी यानी एनसीए में रिहैब की प्रक्रिया से गुजर रहे थे। बीसीसीआई ने इस बात की जानकारी पहले ही दे दी थी कि अक्षर पटेल पहले टेस्ट मैच के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। इसी वजह से कुलदीप यादव को टीम के साथ जोड़ा गया था। 

 
 
 
calender
08 March 2022, 02:52 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो