IND vs SL: वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया में जसप्रीत बुमराह की हुई वापसी

वनडे सीरीज से पहले भारतीय टीम के लिए एक खुशखबरी सामने आई है। बता दे, वनडे सीरीज के लिए तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की टीम में वापसी होगी। बुमराह ने नेशनल क्रिकेट अकादमी में फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है।

Vishal Rana
Vishal Rana

IND vs SL: आज से भारत और श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज का आगाज होने जा रहा है इस सीरीज में दोनों टीमों के बीच तीन मैच खेले जायेंगे। वहीं इस सीरीज के बाद दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जायेगी। वनडे सीरीज से पहले भारतीय टीम के लिए एक खुशखबरी सामने आई है। बता दे, वनडे सीरीज के लिए तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की टीम में वापसी होगी।

बुमराह ने नेशनल क्रिकेट अकादमी में फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है। जिसके बाद वे जल्द ही वनडे सीरीज के लिए टीम में शामिल होंगे। बात दे, पिछले साल पीठ की चोट के चलते बुमराह क्रिकेट मैदान से दूर हो गए थे अपनी चोट के कारण वे टी20 विश्व कप जैसे बड़े टूर्नामेंट में भी नही खेल पाये थे। जिसके बाद बुमराह रिहैबिलिटेशन की प्रक्रिया से गुजरे और उनको एनसीए ने फिट घोषित कर दिया।

वहीं अखिल भारतीय वरिष्ठ चयन समिति ने बुमराह को श्रीलंका के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए टीम में शामिल कर लिया है। बता दे, फैंस काफी समय से मैदान पर बुमराह को मिस कर रहे थे वहीं अब बुमराह की मौजूदगी से टीम इंडिया के गेंदबाजी क्रम को काफी मजबूती मिलेगी।

बता दे, वनडे सीरीज के लिए टीम में कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली और केएल राहुल की भी टीम में वापसी होगी। जिनको टी20 सीरीज के लिए आराम दिया गया है और टीम की कमान हार्दिक पांड्या के हाथों में सौंपी गई है।

श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया इस प्रकार हो सकती है...........

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (उप कप्तान), वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक और अर्शदीप सिंह।

ये खबर भी पढ़ें.............

IPL 2023: पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को दिल्ली कैपिटल्स में मिली बड़ी जिम्मेदारी

calender
03 January 2023, 04:46 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो