IND vs SL: बिना खेले ही टीम से बाहर हुआ यह गेंदबाज

IND vs SL: बिना खेले ही टीम से बाहर हुआ यह गेंदबाज

Janbhawana Times
Janbhawana Times

भारत और श्रीलंका के बीच चल रही 3 मैचों की टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम पहला मैच जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल किए हुए है। मोहाली में खेले गए पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने श्रीलंका को एक पारी और 222 रनों से करारी शिकस्त दी। अब भारतीय टीम दूसरे टेस्ट मैच के लिए टीम में कुछ बदलाव कर सकती है। बता दे, 12 मार्च से दूसरा टेस्ट मैच बेंगलुरु में खेला जाएगा और ये मैच डे-नाइट होगा।

बताते चले, मोहाली टेस्ट में अक्षर के बैकअप ऑप्शन के तौर पर कुलदीप यादव को टीम में रखा गया था। जिसके बाद अब मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक 6 मार्च को भारतीय टीम के साथ जुड़ गए थे लेकिन वह पूरी तरह से फिट नही थे। टीम मैनेजमेंट का मानना है कि टीम को 3 बाएं हाथ के स्पिनर की जरूरत नहीं है। रवींद्र जडेजा भी टीम का हिस्सा हैं। उनके अलावा सौरभ कुमार और अक्षर पटेल भी हैं। वहीं, आर अश्विन और जयंत यादव भी टीम में शामिल हैं।

 

बीसीसीआई ने श्रीलंका के खिलाफ 2 टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए 22 फरवरी को भारतीय टीम का एलान किया था। उस समय बोर्ड की तरफ से कहा गया था कि, अक्षर अभी रिहैब में हैं और पहले टेस्ट में चयन के लिए वे उपलब्ध नहीं होंगे। दूसरे टेस्ट में सिलेक्शन के लिए उनकी जांच की जाएगी।

बात अगर अक्षर पटेल की करे तो साल 2021 दिसंबर में अक्षर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना आखिरी टेस्ट मैच खेला था। जिसके बाद से वे टीम से बाहर चल रहे है। अब प्राप्त जानकारी के अनुसार अक्षर पूरी तरह से फिट है और वे दूसरे टेस्ट मैच के बेंगलुरु में टीम इंडिया से जुड़ सकते है।

Tags

calender
07 March 2022, 04:09 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो