IND w vs PAK w: एशिया कप में पाकिस्तान ने भारत को 13 रन से दी मात

IND w vs PAK w: एशिया कप 2022 में आज भारतीय महिला क्रिकेट टीम को पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम के हाथों को 13 रन से हार का सामना करना पड़ा है।

Vishal Rana
Vishal Rana

IND w vs PAK w: एशिया कप 2022 में आज भारतीय महिला क्रिकेट टीम को पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम के हाथों को 13 रन से हार का सामना करना पड़ा है। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 137 रन बनाए थे और भारत के सामने जीत के लिए 138 रन का लक्ष्य रखा। पाकिस्तान की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए निदा दार ने अर्धशतकीय पारी खेली। निदा ने 56 रनों की नाबाद पारी खेली थी इसके अलावा कप्तान मारुफ ने 32 रनों की पारी खेली।

वहीं भारत की तरफ से गेंदबाजी करते हुए दीप्ति शर्मा ने 3 और पूजा ने 2 विकेट हासिल किए। इसके अलावा रेनुका सिंह ने एक विकेट हासिल किया। भारतीय टीम के लिए 138 रनों का लक्ष्य ज्यादा नही माना जा रहा था लेकिन पाकिस्तान की सधि हुई गेंदबाजी के सामने भारतीय बल्लेबाजों का एक न चली और पूरी भारतीय टीम 19.4 ओवर में 124 रनों पर ही ढेर हो गई। इसके साथ ही पाकिस्तान की टीम ने 13 रन से इस मैच को जीत लिया।

भारत की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए रिचा घोष ने सबसे ज्यादा 26 रनों की पारी खेली। इसके अलावा दयालान ने 20 रनों की पारी खेली। वहीं इसके अलावा कोई बल्लेबाज ज्यादा कुछ नही कर पाया। वहीं पाकिस्तान की तरफ से गेंदबाजी करते हुए नाशरा संधू ने 4 ओवर में 30 रन देकर 3 विके हासिल किए। इसके अलावा सादिया और निदा ने 2-2 विकेट हासिल किए।

और पढ़ें............

IND vs SA: हार के बाद संजू सैमसन का छलका दर्द

calender
07 October 2022, 04:49 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो