India vs SA 2022: जहीर खान चाहते हैं कि राहुल द्रविड़ तीसरे T20 मैच से पहले ऐसा करें

पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ने कहा है कि रविवार (13 जून) को कटक के बाराबती स्टेडियम में दूसरे टी 20 मैच में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम की हार के बाद कोच राहुल द्रविड़ को टीम के साथ एक मजबूत शब्द रखने की जरूरत है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ने कहा है कि रविवार (13 जून) को कटक के बाराबती स्टेडियम में दूसरे टी 20 मैच में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम की हार के बाद कोच राहुल द्रविड़ को टीम के साथ एक मजबूत शब्द रखने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि भारतीय टीम में मैच में अपने ट्रेडमार्क फाइटिंग स्पिरिट की कमी है और जब परिस्थितियां उनके अनुकूल नहीं होती हैं तो वे अपने गार्ड को छोड़ देते हैं।

गेंद से अच्छी शुरुआत की, पावरप्ले में तीन विकेट लेकर भारत ने लय खो दी। जब क्लासेन और कप्तान टेम्बा बावुमा के बीच 41 गेंदों पर 64 रनों की लगातार साझेदारी ने दक्षिण अफ्रीका के लिए पारी को स्थिर कर दिया। 13वें ओवर की दूसरी गेंद पर बावुमा के जाने के बाद क्लासेन ने कमान संभाली और दक्षिण अफ्रीका को जीत दिलाई और सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली।

जहीर ने क्रिकबज के साथ एक चर्चा में कहा, "जब साझेदारी बन रही थी, तो आप महसूस कर सकते थे कि भारत की टीम में ड्राइव कम हो रही थी। यह मैदान पर स्पष्ट था। ये चीजें हैं जिन्हें राहुल द्रविड़ एंड कंपनी को संबोधित करने और इसे जल्दी से करने की आवश्यकता है क्योंकि तीसरे टी20 मैच से पहले केवल एक दिन है। उन्हें फिर से संगठित होने, कुछ कठिन बातचीत करने और यह पहचानने की जरूरत है कि 40 ओवरों तक लड़ने के लिए उन्हें क्या करना होगा।

calender
13 June 2022, 06:45 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो