IPL 2022: ग्रीम स्वान ने कहा- हार्दिक पांड्या GT के कप्तान के रूप में बहुत प्रभावशाली

इंग्लैंड के पूर्व ऑफ स्पिनर ग्रीम स्वान ने गुजरात टाइटन्स के नवनियुक्त कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की प्रशंसा करते हुए कहा कि भारत के इस ऑलराउंडर में अपनी टीम का नेतृत्व करने की आभा है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

इंग्लैंड के पूर्व ऑफ स्पिनर ग्रीम स्वान ने गुजरात टाइटन्स के नवनियुक्त कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की प्रशंसा करते हुए कहा कि भारत के इस ऑलराउंडर में अपनी टीम का नेतृत्व करने की आभा है। स्वान की टिप्पणी के बाद गुजरात ने शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स को हराकर आईपीएल 2022 (IPL 2022) अभियान की शुरुआत लगातार 2 जीत के साथ की।

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya), जिन्हें मुंबई इंडियंस ने रिलीज़ किया था। फिर गुजरात टाइटंस ने अपने ड्राफ्ट प्लेयर के रूप में 15 करोड़ रुपये में साइन किया था। सीवीसी कैपिटल के स्वामित्व वाली फ्रेंचाइजी ने हार्दिक (Hardik Pandya) की फिटनेस पर संदेह के बावजूद उन्हें अपना कप्तान नियुक्त किया। हार्दिक (Hardik Pandya) ने बल्ले और गेंद दोनों से अच्छा प्रदर्शन किया है इसके अलावा आईपीएल 2022 में अब तक गुजरात का अच्छी तरह से नेतृत्व किया है।

शनिवार को दिल्ली के खिलाफ खेले गए मैच में हार्दिक ने 4 ओवर फेंके। जिसमें उन्होंने 22 रन खर्च किए और एक विकेट भी हासिल किया। इसके अलावा बल्लेबाजी करते हुए 31 रन भी बनाए। बात अगर मैच की करे तो दिल्ली कैपिटल्स 171 रनों का पीछा करने में नाकाम रही और 14 रन से मैच हार गई।

हार्दिक (Hardik Pandya) ने अपनी गेंदबाजी में बदलाव के साथ मैदान पर सक्रिय थे क्योंकि उन्होंने अपने प्रमुख गेंदबाजों राशिद खान, लॉकी फर्ग्यूसन और मोहम्मद शमी को 17 ओवर के अंदर इस्तेमाल किया। उन्होंने 18वां और 20वां ओवर फेंका, जबकि राहुल तेवतिया ने 19वां ओवर फेंका, लेकिन दिल्ली के अहम विकेट 17वें ओवर तक गिर गए थे।

calender
03 April 2022, 12:54 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो