IPL 2022: मैच के दौरान शमी पर गुस्सा हुए हार्दिक, फैंस ने लगाई क्लास

सोमवार को आईपीएल 2022 सीजन 15 में सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस के बीच मैच खेला गया। इस मैच में हैदराबाद ने गुजरात को 8 विकेट से करारी हार दी। इस सीजन में गुजरात की यह पहली हार है और हैदराबाद की लगातार दूसरी जीत।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

सोमवार को आईपीएल 2022 सीजन 15 में सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस के बीच मैच खेला गया। इस मैच में हैदराबाद ने गुजरात को 8 विकेट से करारी हार दी। इस सीजन में गुजरात की यह पहली हार है और हैदराबाद की लगातार दूसरी जीत। आईपीएल में पहली बार किसी टीम की कप्तानी कर रहे हार्दिक पर इस मैच में कप्तानी की दबाव साफ देखने को मिला। जब उनको लगा की यह मैच उनके हाथ से निकल रहा है तो वह अपना आपा खो बैठे।

गुजरात की तरफ से जब हार्दिक 13वां ओवर फेंक रहे थे तो उनकी गेंद पर शमी के हाथों राहुल त्रिपाठी का कैच छूठ गया। जिसके बाद हार्दिक को शमी पर गुस्सा करते और चिल्लाते हुए देखा गया। इस ओवर में हार्दिक को पहले ही 2 छक्के लग चुके थे। जिसके बाद हार्दिक का शमी पर चिल्लाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होने लगा।

 

फैंस इस वीडियो को देखकर हार्दिक की खूब क्लास भी लगा रहे है और हार्दिक से सीनियर गेंदबाज की रिस्पेक्ट करने की सलाह दी। बताते चले, इस सीजन में गुजरात की यह पहली हार है। इससे पहले गुजरात ने लगातार तीन मैच जीते थे। इस हार के साथ टीम पांचवे स्थान पर खिसक गई है।

calender
12 April 2022, 02:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो