कल शादी के बंधन में बंध जाएंगे केएल राहुल और अथिया शेट्टी

भारतीय टीम के क्रिकेटर केएल राहुल और बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी 23 जनवरी को मुंबई के खंडाला में स्थित सुनील शेट्टी के बंगले में सात फेरे लेंगे। शादी को लेकर सारी तैयारियां और शजावत पूरी हो चुकी है। राहुल और अथिया की शादी में लगभग 100 खास मेहमान शामिल होंगे।

Vishal Rana
Vishal Rana

भारतीय टीम के क्रिकेटर केएल राहुल और बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी 23 जनवरी को मुंबई के खंडाला में स्थित सुनील शेट्टी के बंगले में सात फेरे लेंगे। शादी को लेकर सारी तैयारियां और शजावत पूरी हो चुकी है। राहुल और अथिया की शादी में लगभग 100 खास मेहमान शामिल होंगे। वहीं शादी में किसी भी मेहमान को मोबाईल लाने की इजाजत नहीं है यानी मेहमानों के मोबाईल जब्त कर लिए जाएंगे ताकि सोशल मीडिया पर कोई शादी की तस्वीरें ना शेयर कर सके।

जानकारी के मुताबिक, शादी में पहुंचने वाले मेहमानों को रेडिसन होटल में ठहराया जाएगा। इसको लेकर सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किए गए है। काफी समय से इन दोनों के फैंस इनकी शादी का इंतजार कर रहे थे जो अब खत्म होने जा रहा है। बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी अपनी बेटी अथिया की शादी के लिए सभी तैयारियां कर रहे है। जानकारी के मुताबिक शादी समारोह में दोनों के परिवार और कुछ खास दोस्त ही शामिल होंगे। आज दोनों का मेहंदी फंक्शन हुआ है। जिसके बाद कल राहुल और अथिया साउथ इंडियन रीति-रिवाजों के साथ शादी करेंगे।

जानकारी के मुताबिक राहुल-अथिया शादी के बाद अप्रैल के महीने में एक रिसेप्शन रखेंगे। जिसमें क्रिकेटर्स और बॉलीवुड हस्तियां शामिल होगी। बता दें, शादी के अथिया का आउटफिट एमी पटेल और राहुल का आउट फिट राहुल विजय ने तैयार किया है। बता दे, राहुल-अथिया साल 2019 से एक-दूसरे को डेट करते आ रहे है साल 2020 में कोरोना महामारी के चलते ये शादी नहीं कर पाए थे लेकिन अब वह शुभ घड़ी आ गई है कि जब ये दोनों हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे के होने वाले है।

बता दें, खास मौके पर अक्सर इन दोनों को एक-साथ देखा जाता है क्रिकेट मैदान से दूर होने के बाद राहुल अक्सर अथिया के साथ अपना समय बिताते है। अब ये दोनों अपनी शादी को लेकर फैंस को बड़ी खुशखबरी देने वाले है।

calender
22 January 2023, 06:28 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो