'पाकिस्तान एक अच्छी टीम है' पढ़ें पाक-भारत मैच को लेकर रोहित शर्मा की सोच

Pakistan-India Match: भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा का कहना है कि पाकिस्तान के खिलाफ खेलना मुझे अच्छा लगेगा. पाक को लेकर और क्या सोचते हैं रोहित ये जानने के लिए खबर को पूरा पढ़िए.

JBT Desk
JBT Desk

Pakistan-India Match: पाकिस्तान और भारत की टीमें केवल आईसीसी टूर्नामेंट और एशिया कप में ही एक-दूसरे के खिलाफ मैदान में उतरती है. इसी बात को लेकर भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी बात रखी है. रोहित बताते हैं कि विदेश में भारत और पाकिस्तान की टेस्ट सीरीज खेली जाती है. तो उसका हिस्सा बनने में मुझे कोई दिक्कत नहीं है.

 पाकिस्तान अच्छा खेलता है- रोहित शर्मा

रोहित शर्मा का कहना है कि अगर भारत-पाक का मैच विदेश में खेला जाता है तो वह उसका हिस्सा बनाना चाहेंगे. उनका कहना है कि पाकिस्तान एक अच्छी टीम है. उनके पास एक से बढ़कर एक बॉलिंग करने वाले खिलाड़ी हैं. भारत और पाक के बीच बेहतर मुकाबला देखने को मिलेगा. इसके बाद रोहित से प्रश्न किया गया कि क्या किसी तटस्थ जगह पर भारत-पाकिस्तान टेस्ट मैच मुमकिन है?  इस बात पर रोहित कहते हैं कि पाकिस्तान के खिलाफ खेलना मुझे अच्छा लगेगा. भारत-पाक अगर खेलती है तो ये देखना बहुत ही दिलचस्प होगा. 

भारत सरकार कर उठा सकती ये कदम

जानकारी दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच टेस्ट सीरीज हो या बाइलेट्रल सीरीज. इन सब चीजों में बीसीसीआई का कोई रोल नहीं है. क्योंकि इनका कहना है कि जब तक भारत सरकार इस बात की मंजूरी नहीं देता तब तक कुछ भी संभव नहीं है. पाकिस्तान के खिलाफ क्रिकेट नहीं खेला जा सकता है. इतना ही नहीं हर मीटिंग में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड इस मुद्दे को उठाता रहता है. मगर बीसीसीआई हर बार पीसीबी को ठेस ही पहुंचाती है. भारतीय टीम साल 2023 में एशिया कप खेलने के लिए पाकिस्तान नहीं गई. और इसके सारे मैच श्रीलंका में किए गए. बता दें कि अगले साल पाक में चैंपियंस ट्रॉफी है इसमें भी भारतीय टीम का पहुंचना असंभव नजर आ रहा है. 

calender
18 April 2024, 08:02 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो