Man United vs Brighton Premier League: मैनचेस्टर यूनाइटेड को शुरुआती मैच में मिली 2-1 से हार

ओल्ड ट्रैफर्ड के लिए डि प्रीमियर लीग के पहले मैच में ब्राइटन ने मैनचेस्टर यूनाइटेड को 2-1 से हराया। बता दे, मैन यूडीटी के नए कोच एरिक टेन हाग कार्यकाल का पहला प्रतिस्पर्धी मैच नहीं है।

Vishal Rana
Vishal Rana

ओल्ड ट्रैफर्ड के लिए डि प्रीमियर लीग के पहले मैच में ब्राइटन ने मैनचेस्टर यूनाइटेड को 2-1 से हराया। बता दे, मैन यूडीटी के नए कोच एरिक टेन हाग कार्यकाल का पहला प्रतिस्पर्धी मैच नहीं है। क्रिश्चियन एरिक्सन और लिसेंड्रो मार्टिनेज बिन ने मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए डिया प्रीमियर लीग की शुरुआत की, जबकि क्रिस्टियानो रोनाल्डो, वे डे बेंच बिन दूसरे हाफ के लिए आए। एंथनी मार्शल बिन हैमस्ट्रिंग में खिंचाव के साथ बाहर हो गए थे। ब्राइटन मिडफील्डर एलेक्सिस मैक एलीस्टर बिन डे डी गेम के लिए उपलब्ध हुए।

साल 2019-20 में दूसरे स्थान पर रहने के बाद यूनाइटेड समर्थक लंबे समय से लंबित खिताब का सपना देख रहे थे और अगस्त में क्रिस्टियानो रोनाल्डो के क्लब में लौटने पर उनकी उम्मीद और बढ़ गई। युनाइटेड के पास प्रतिद्वंद्वी मैनचेस्टर सिटी को गंभीरता से चुनौती देने की प्रतिभा थी लेकिन वे ऐसा करने में नाकाम रहे। अपने सबसे कम प्रीमियर लीग अंक (58) एकत्र करने के बाद पहली बार यूनाइटेड साल 1989-90 के बाद से एक सकारात्मक लक्ष्य अंतर के साथ एक शीर्ष-उड़ान सीज़न को समाप्त करने में विफल रहा।

मिडफील्डर ब्रूनो फर्नांडिस ने कहा, "अनुशासन न केवल पिच पर खेलने का तरीका है, बल्कि यह पिच के बाहर भी है।" “अगर हर कोई समय पर है और कोई देर से आता है, तो उसे दंडित किया जाना चाहिए। मुझे लगता है कि यह वास्तव में अच्छा है कि वह (टेन हाग) ऐसा कर रहा है और आश्चर्यजनक है क्योंकि मुझे समय पर रहना पसंद है, और ऐसा ही हर किसी को करना चाहिए।"

अजाक्स एम्स्टर्डम के कोच टेन हाग के बागडोर संभालने के साथ एक पूर्ण रीसेट की आवश्यकता थी। अजाक्स एम्स्टर्डम एक सख्त प्रतिष्ठा के साथ आए। उन्होंने खिलाड़ियों के साथ अच्छा ताल मेल बिठाया।

calender
08 August 2022, 04:40 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो