PAK vs ENG: मैच के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ी ने बेन स्टोक्स से नही मिलाया हाथ, वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर पाक और इंग्लैंड के मैच का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे बेन स्टोक्स जब पाकिस्तानी खिलाड़ी सलमान के पास हाथ मिलाने जाते है तो वह हाथ मिलाने से मना कर देते है। उस दौरान का यह वीडियो पर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है।

Vishal Rana
Vishal Rana

PAK vs ENG: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच को भी इंग्लैंड ने जीत लिया है दूसरे टेस्ट मैच को 26 रन से जीतकर इंग्लैंड ने सीरीज सीरीज को भी अपने नाम कर लिया है। इसके साथ पाकिस्तान विश्व टेस्ट चैंपियनशिप से भी बाहर हो गया है। दूसरी पारी में इंग्लैंड ने पाकिस्तान के सामने जीत के लिए 355 रनों का लक्ष्य रखा था। जिसके जवाब में पाकिस्तान की टीम 102.1 ओवर में 328 रन ही बना सकी और इंग्लैंड ने 26 रनों से मैच को जीत लिया।

वहीं इस मैच का एक वाक्या सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे बेन स्टोक्स जब पाकिस्तानी खिलाड़ी सलमान के पास हाथ मिलाने जाते है तो वह हाथ मिलाने से मना कर देते है। उस दौरान का यह वीडियो पर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है। दरअसल जब पिच पर पाकिस्तान की आखिरी जोड़ी थी और मार्क वुड ओवर कर रहे थे तभी उनकी गेंद पर मोहम्मद अली का कैच विकेटकीपर के हाथों में गया।

 

हालांकि इसको लेकर इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने फील्ड अंपायर से अपील की और फील्ड अंपायर ने तीसरे अंपायर के पास इसको भेज दिया। तभी इंग्लैंड की टीम जीत का जश्न मनाने लगी और इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स पाकिस्तानी बल्लेबाज मोहम्मद अली के पास उनसे हाथ मिलाने आये जिसपर अली ने हाथ मिलाने से मना कर दिया। हालांकि इस दौरान तक तीसरे अंपायर का आउट जैसा कोई फैसला नहीं आया था।

इसी को लेकर अली भी तीसरे अंपायर के फैसले का इंतजार कर रहे थे और यही बात उन्होंने शायद बेन स्टोक्स को बोला की अंपायर का फैसला अभी तक नही आया है और अली ने स्टोक्स से हाथ नहीं मिलाया। जिसके बाद स्टोक्स अंपायर की तरफ देखकर वहां से चले गये। मैच के दौरान का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बताते चले, इस मैच को हारने के बाद पाक ने सीरीज को भी गंवा दिया है इंग्लैंड ने अब सीरीज में 2-0 की बढ़त हासिल कर ली है।

ये खबर भी पढ़ें...............

PAK vs ENG: टेस्ट सीरीज गंवाई, विश्व टेस्ट चैंपियनशिप से बाहर...इंग्लैंड ने पाक की यूं की बुरी हालत

calender
12 December 2022, 08:19 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो