PAK vs ENG T20 WC Final: 'मैन ऑफ द मैच' और 'मैन ऑफ द टूर्नामेंट' बना यह खिलाड़ी!

सैम कुरन ने तो इस मैच में बेहद शानदार गेंदबाजी की और 4 ओवर में में महज 12 रन देकर 3 विकेट भी अपने नाम किए। उनके इस शानदार प्रदर्शन के लिए सैम को 'मैन ऑफ द मैच' अवार्ड भी दिया गया। इतना ही नहीं सैम को इस विश्व कप में शानदार प्रदर्शन के लिए 'मैन ऑफ द टूर्नामेंट' भी चुना गया है।

Vishal Rana
Vishal Rana

PAK vs ENG T20 WC Final: रविवार को इंग्लैंड ने टी20 विश्व कप 2022 के फाइनल मैच में पाकिस्तान को 5 विकेट से हराकर इस ट्रॉफी को अपने नाम कर लिया हैं। इस मैच में टॉस जीतकर इंग्लैंड ने गेंदबाजी चुनी और उनका यह फैसला सही साबित हुआ। इंग्लैंड के गेंदबाजों ने मैच में शानदार गेंदबाजी की। सैम कुरन ने तो इस मैच में बेहद शानदार गेंदबाजी की और 4 ओवर में महज 12 रन देकर 3 विकेट भी अपने नाम किए।

उनके इस शानदार प्रदर्शन के लिए सैम को 'मैन ऑफ द मैच' अवार्ड भी दिया गया। इतना ही नहीं सैम को इस विश्व कप में शानदार प्रदर्शन के लिए 'मैन ऑफ द टूर्नामेंट' भी चुना गया है। इस मैच में सैम ने सबसे पहला अपना शिकार पाक के खतरनाक बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान को बनाया। सैम ने रिजवान को क्लिन बोल्ड किया। बाद में उन्होंने शान मसूद और नवाज को आउट किया।

 

इस टूर्नामेंट में सैम ने कुल 13 विकेट झटके जिनमें से तीन विकेट उन्होंने फाइनल में झटके। सैम के अलावा फाइनल में आदिल रशीद और क्रिस जॉर्डन ने 2-2 विकेट अपने नाम किए। इंग्लैंड के शानदार गेंदबाजी लाइनअप के सामने पाक बल्लेबाज 20 ओवर में 137 रन ही बना सकें। जिसको इंग्लैंड टीम ने एक ओवर पहले हासिल करके मैच को और टी20 विश्व कप 2022 की ट्रॉफी को अपने नाम किया।

 

और पढ़ें............

PAK vs ENG T20 WC Final: हार के बाद छलका बाबर का दर्द, बताई हार की वजह

calender
13 November 2022, 07:18 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो