PAK vs ENG: आखिरी दिन इंग्लैंड को 6 विकेट तो पाक को चाहिए जीत के लिए 157 रन

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच चल रहा दूसरा टेस्ट मैच अब एक रोमांचक स्थिति में आ पहुंचा है जहां मैच के आखिरी दिन जहां एक तरफ मैच जीतने के लिए इंग्लैंड को 6 विकेट चाहिए तो वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान को जीतने के लिए 157 रन बनाने होंगे। तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक पाकिस्तान ने 4 विकेट खोकर 198 रन बना लिए थे।

Vishal Rana
Vishal Rana

PAK vs ENG: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच चल रहा दूसरा टेस्ट मैच अब एक रोमांचक स्थिति में आ पहुंचा है जहां मैच के आखिरी दिन जहां एक तरफ मैच जीतने के लिए इंग्लैंड को 6 विकेट चाहिए तो वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान को जीतने के लिए 157 रन बनाने होंगे। तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक पाकिस्तान ने 4 विकेट खोकर 198 रन बना लिए थे।

तीसरे दिन पाकिस्तान की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए इमाम उल हक ने 60, अबदुल्लाह 45, रिजवान 30 और कप्तान बाबर आजम एक रन बनाकर आउट हुए। तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक सऊद शकील 54 और फहीम 3 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे थे।

जबकि तीसरे दिन इंग्लैंड की तरफ से गेंदबाजी करते हुए ओली रोबिनशन, मार्क वुड, जेम्स एंडरसन और जैक लीच ने 1-1 विकेट अपने नाम किये। वहीं इससे पहले दूसरी पारी में बल्लेबाजी करते इंग्लैंड ने 64.5 ओवर में 10 विकेट खोकर 275 रन बनाए थे। दूसरी पारी में इंग्लैंड की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए हैरी ब्रूक ने शानदार शतक लगाया।

उन्होंने 108 रनों की पारी खेली। इसके अलावा डकेट ने 79 रनों की पारी खेली थी। वहीं पाकिस्तान की तरफ से गेंदबाजी करते हुए पहली पारी में सात विकेट लेने वाले अबरार अहमद ने दूसरी पारी में भी 4 विकेट अपने नाम किए।

पाकिस्तान को इंग्लैंज के हाथों जीत के लिए 355 रनों का लक्ष्य मिला था जिससे वह अभी 157 रन पीछे है वहीं अभी इस मैच में एक दिन का खेल बचा है इस मैच को जीतने के लिए आखिरी दिन पाकिस्तान 157 रन बनाने की कोशिश करेंगी तो वहीं इंग्लैंड पाक के 6 विकेट गिराने की कोशिश करेगी।

ये खबर भी पढ़ें..............

T20 टीम से रोहित शर्मा और विराट कोहली की छुट्टी

calender
11 December 2022, 07:22 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो