दूसरी टीम में जानें की तैयारी कर रहा यह भारतीय खिलाड़ी!

पोस्ट के कैप्शन में पुजारा ने लिखा कि, नई पारी का आगाज करने जा रहा हू मुझे बहुत खुशी हो रही है। इस पोस्ट पर उन्होंने New Team और Surprise हैशटैग का प्रयोग किया है।

Vishal Rana
Vishal Rana

भारतीय टेस्ट टीम के दीवार कहे जाने वाले चेतेश्वर पुजारा इन दिनों शानदार फॉर्म में चल रहे है। अपने बदले हुए खेलने के अंदाज से पुजारा ने सबको चौंका दिया है। हाल ही पुजारा ईरानी कप में खेलते हुए नजर आएं थे। लेकिन अब पुजारा एक नई टीम से खेलने की तैयारी कर रहे है। इस बात की जानकारी पुजारा ने सोशल मीडिया पर दी है। हालांकि उन्होंने अभी तक ना टीम का नाम बताया है और न ही देश का।

अब यह कहना मुश्किल है कि क्या सच में पुजारा नई टीम से खेलने की तैयारी कर रहे है या फिर यह कोई विज्ञापन है। बता दे, पुजारा भारतीय टीम के लिए महज टेस्ट क्रिकेट ही खेलते है लेकिन उनका हालिया प्रदर्शन टेस्ट नही बल्कि वनडे से भी बेहतरीन है। हाल ही पुजारा ने रॉयल लंदन वनडे कप में एक से बढ़कर एक पारिया खेली थी। इस दौरान उनके बल्ले से कई बेहतरीन शतक भी निकले थे। सोशल मीडिया पर तस्वीरे शेयर करके पुजारा ने लिखा कि, वह एक नई टीम के लिए जल्द ही खेलते हुए नजर आएंगे 'सरप्राइज'।

 

पोस्ट के कैप्शन में पुजारा ने लिखा कि, नई पारी का आगाज करने जा रहा हू मुझे बहुत खुशी हो रही है। इस पोस्ट पर उन्होंने New Team और Surprise हैशटैग का प्रयोग किया है। पुजारा की इस पोस्ट को देखर उनके फैंस चौंक गए है और सोच रहे है कि आखिर पुजारा सच में नई टीम के साथ खेलने वाले है। हालांकि इस बात का खुलासा तो अब 10 अक्टूबर को ही हो पाएगा और फैंस भी इसको लेकर काफी उत्सुक है।

 

और पढ़ें...........

भारत के लिए खतरनाक साबित हो सकता है पाक का यह गेंदबाज!

calender
08 October 2022, 12:38 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो