जब बीवी संग बाजार घूमने निकले दीपक चाहर तो क्या-क्या हुआ?

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर काफी रोमांटिक हैं, और वह अपनी पत्नी जया की पसंद का भी पूरा ख्याल रखते हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर काफी रोमांटिक हैं, और वह अपनी पत्नी जया की पसंद का भी पूरा ख्याल रखते हैं। भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने साल 2021 में यूएई में हुए आईपीएल के दौरान अपनी गर्लफ्रेंड को पूरी दुनिया के सामने प्रपोज किया था। इसके बाद इसी साल दोनों ने बहुत ही धूम-धाम के साथ शादी भी कर ली थी। दीपक चाहर ने हाल ही में जिम्बाब्वे दौरे के साथ लगभग साढ़े छह महीने के बाद टीम में वापसी की। अब वह एशिया कप के लिए रवाना होंगे, इसी दौरान चेन्नई सुपर किंग्स ने उनका एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपनी पत्नी जया को सैर सपाटा और शॉपिंग कराते दिखाई दे रहे हैं।

दीपक को पसंद हैं जया के सभी कपड़े-

वीडियो में दोनों चेन्नई की सैर पर निकले थे जहां उन्होंने बीच पर सैर की शॉपिंग की और शहर के खास खाने पीने का पूरा लुत्फ उठाया। यह कपल एक बहुत बड़ी और जानी मानी साड़ी की दुकान में गया जहां दीपक ने जया के लिए साड़ियां पसंद की। जया ने बताया कि दीपक ने उन्हें दुकान से बेहद ही खास चीज खरीदकर दी है जिससे वह बेहद खुश हैं। जया ने यह भी बताया कि दीपक ही उनके लिए कपड़े पसंद करते हैं। चाहे ऑनलाइन हो या (ऑफलाइन) मॉल में दीपक के पसंद किए गए सभी कपड़े जया को परफेक्ट फिट आते हैं और उन्हें यह बहुत पसंद भी हैं। यह कपल इस दौरान कैंडी और दुकान के बाहर लगे स्टॉल से चना खाते हुए भी नजर आया। दीपक जया को एक रेस्टोरेंट में भी लेकर गए जहां दोनों ने चेन्नई की लोकप्रिय फिल्टर कॉफी का लुत्फ़ लिया।

लवस्टोरी में अहम रोल बायो बबल का भी है-

दीपक चाहर ने ये भी बताया कि जया से उनकी पहली मुलाकात दिल्ली में एक पार्टी में हुई थी, जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर बात करने लगे। उस समय दीपक श्रीलंका दौरे पर जा रहे थे और उनकी फ्लाइट दिल्ली से ही थी। दोनों ने वहां कुछ समय साथ बिताया और एक-दूसरे को पसंद करने लगे। चेन्नई सुपर किंग्स ने इस कपल का एक बहुत प्यारा वीडियो शेयर किया है जिसमें कपल ने पूरी जानकारी दी। कपल ने वीडियो में बताया कि जया ने पहले अपने दिल की बात कही थी, इसके बाद दोनों ने आईपीएल के बबल में समय बिताया जहां उन्हें एक-दूसरे को और अच्छे से जानने का मौका मिला। 

कहानी प्रपोजल की-

इस कपल का मानना है कि बबल के कारण ही उनकी लवस्टोरी इतनी जल्दी शादी तक पहुंच गई। दीपक ने बताया, ‘हम बबल में थे जहां कई महीने साथ रहने के साथ हमें यह एहसास हो गया कि हम पूरी जिंदगी साथ बिता सकते हैं।’ दीपक ने यहां यह भी बताया कि किस तरह उन्होंने जया को प्रपोज किया था। जया ने बताया कि दीपक पहले से ही अपनी सगाई की तैयारियां कर रहे थे। इस बीच दीपक ने उनसे कहा कि दुबई से ही सगाई की अंगूठी खरीद लेते हैं क्योंकि बाद में समय नहीं होगा। जया को बिलकुल भी अंदाजा नहीं था कि दीपक आईपीएल में ही प्रपोज करना चाहते हैं। दीपक ने चेन्नई सुपर किंग्स के मैनेजमेंट से अनुमति ली, बीसीसीआई से अनुमति ली और धोनी से बात की तब जाकर उन्हें प्रपोज किया था।

calender
24 August 2022, 03:38 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो