जहां एक तरफ पाक-अफगानिस्तान के फैंस आपस में भिड़े तो वहीं IND-AFG मैच में दिखा भाईचारा

गुरुवार को एशिया कप 2022 में सुपर-4 का आखिरी मैच भारत और अफगानिस्तान के बीच खेला गया। यह दोनों टीमों के लिए महज एक औपचारिकता था। इस मैच को भारतीय टीम ने 101 रन से जीत लिया था।

Vishal Rana
Vishal Rana

गुरुवार को एशिया कप 2022 में सुपर-4 का आखिरी मैच भारत और अफगानिस्तान के बीच खेला गया। यह दोनों टीमों के लिए महज एक औपचारिकता था। इस मैच को भारतीय टीम ने 101 रन से जीत लिया था। इस मैच में टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अफगानिस्तान के सामने 212 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर रखा था। विराट कोहली ने इस मैच में तूफानी शतकीय पारी खेली। 53 गेंद पर विराट ने अपना शतक पूरा किया था।

विराट ने 61 गेंद में 122 रन की नाबाद पारी खेली। इस मैच में यह विराट का पहला टी20 इंटरनेशनल शतक था। वहीं इस मैच भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने 4 ओवर में 4 रन देकर 5 विकेट हासिल किए और भारत ने इस मैच को 101 रन से जीत लिया। इससे पहले अफगानिस्तान का मैच पाकिस्तान से हुआ था। इस मैच को अफगानिस्तान हार गया था। इस मैच में सबने कई ऐसी घटनाएं देखी थी जिससे हर कोई हैरान था।

 

पहले तो मैदान पर पाक और अफगानिस्तान के खिलाड़ी आपस में भिड़ गए थे। फिर उसके बाद स्टेडियम में दोनों देशों के फैंस के बीच आपस में जमकर मारपीट हुई। जिसका वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगा। वीडियो में देखा गया कि अफगानिस्तान के दर्शकों ने पाक के दर्शकों को जमकर पीटा।

 

वहीं भारत और अफगानिस्तान के मैच में तस्वीर एक दम ही बदल गई। गुरुवार को खेले गए मैच में हमने देखा कि कैसे दोनों टीमों के प्रशंसक एक-दूसरे को गले लगाते दिखे। दोनों देशों के समर्थकों का आपस में ऐसे सौहार्द का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

calender
09 September 2022, 04:10 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो