Yuzvendra Chahal ने लौकी के साथ शेयर की फोटो, Yuvraj Singh ने किया मजेदार कमेंट

आईपीएल खत्म होने के बाद भारत को साउथ अफ्रीका के खिलाफ जो नौ जून से टी-20 सीरीज़ खेलनी है। इस बीच खिलाड़ियों की मस्ती जारी है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

आईपीएल खत्म होने के बाद भारत को साउथ अफ्रीका के खिलाफ जो नौ जून से टी-20 सीरीज़ खेलनी है। इस बीच खिलाड़ियों की मस्ती जारी है। स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल लगातार सोशल मीडिया पर अपडेट्स डाल रहे हैं, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लौकी के साथ एक तस्वीर डाली है, जिसपर पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने भी मजेदार कमेंट किया।

बता दें कि हाल ही में अमेज़ॅन प्राइम वीडियो में ‘पंचायत’ की दूसरी सीरीज रिलीज हुई है, इस सीरीज में ‘लौकी’ को लेकर भी एक एपिसोड बनाया गया है। ऐसे में चहल ने उसी संदर्भ में यह पोस्ट शेयर की और ‘पंचायत 2 के एक्टर जितेंद्र कुमार को टैग करते हुए लिखा, ‘मैं शर्त लगाता हूं कि मेरी हैश टैग सेल्फीविथलौकी स्टेडियम के ठीक बाहर जाएगी, क्या आप सहमत हैं। इसी फोटो पर युवराज सिंह ने मजे लिए और उन्होंने लिखा कि तुम्हारी लौकी का साइज भी तुम्हारे जितना ही है।

युवराज सिंह के कमेंट के अलावा भी इस तस्वीर पर कई दूसरे लोगों ने भी कमेंट कर रहे हैं। युजवेंद्र चहल ने हाल ही में खत्म हुए आईपीएल 2022 में बेहतर प्रदर्शन किया था। युजवेंद्र चहल ने इस सीजन में 27 विकेट लिए और पर्पल कैप अपने नाम की। युजवेंद्र चहल जल्द ही अफ्रीका सीरीज़ में दिखेंगे और भारतीय स्पिन अटैक की अगुवाई करेंगे।

calender
05 June 2022, 05:20 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो