Akaay Kohli: विरुष्का के बेटे अकाय की AI तस्वीर हो रही जमकर वायरल, देंखे जुनियर कोहली का यह लुक

Akaay Kohli: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के बेटे अकाय की AI तस्वीर वायरल हो रही है जिसे फैंस देखकर जुनियर कोहली की काफी तरीफ करते हुए नजर आ रहे हैं

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Akaay Kohli: एक्टर अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली ने मगंलवार को अपने दूसरे बच्चे को जन्म का ऐलान किया है. दोनों पति पत्नि ने अपने सोशल मीडिया के इस्टांग्राम अकाउंट में एक नोट शेयर किया और बताया कि 15 फरवरी को बच्चे को जन्म दिया था. इस खबर से दोनों के फैंस काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं और जुनियर कोहली भी सोशल मीडिया में तेजी से ट्रेड कर रहे हैं इस बीच  जूनियर कोहली के एआई-जनरेटेड तस्वीरें (AI generated pics) सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

इस बीच AI जनरेटेड तस्वीरों की एक सीरीज ने इंटरनेट पर लोगों पर ध्यान अपनी ओर अकर्षित कर रहा है और ये जमकर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया के ट्वीटर (X) का एक यूजर ने पोस्टोस्ट से बनाई गई जुनियर कोहली (अकाय) की तस्वीरों को शेयर किया और लिखा कि अकाय कोहली की अल-निर्मित काल्पनिक तस्वीर. कोलाज में चार अलग-अलग ड्रेसेज में 'काल्पनिक' अकाय के हंसते हुए चेहरे दिखाए गए हैं.

इस पोस्ट को करीब 15 हजार के आसपास लोगों के बीच देखा गया और काफी लाइक्स में मिल गए. अनुष्का और विराट के फैंस ने पोस्ट पर कमेंट्स से काफी ट्रेड हो रही है यह तस्वीर अनुष्का के फैंस ने ये कहते हुए नाराजगी जताई कि अकाय को अनुष्का से चेहरे से मिलता-जुलता नहीं बनाया गया. एक यूजर ने कमेंट किया, “अनुष्का जैसा कोई फीचर नहीं?? ऐसा क्यों?” दूसरे ने लिखा, "मानो या न मानो, एआई बुराई है." तीसरे यूजर ने लिखा, “प्यारा.”

कपल ने अपने जॉइन बयान में लिखा, कि “भरपूर खुशी और प्यार से भरे दिलों के साथ, हम सभी को 15 फरवरी को यह बताते हुए खुशी हो रही है. हमने अपने बच्चे अकाय/अकाय और वामिका के छोटे भाई का इस दुनिया में स्वागत किया!” हम अपने जीवन के इस खूबसूरत समय में आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं। हम आपसे अनुरोध करते हैं कि इस समय कृपया हमारी गोपनीयता का सम्मान करें.
 

calender
23 February 2024, 10:43 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो