IND vs AUS: रिंकू सिंह को लेकर आशीष नेहरा ने दिया बड़ा बयान, बोले- 'भारतीय वनडे टीम में रिंकू को मौका...'

IND vs AUS: भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने रिंकू सिंह को लेकर अपनी बात कही. पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज ने कहा कि रिंकू सिंह को भारतीय वनडे टीम में मौका मिलना चाहिए.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Ashish Nehra On Rinku Singh: इंडियन प्रीमियर लीग में लगातार शानदार प्रदर्शन के बाद रिंकू सिंह को भारतीय क्रिकेट टीम में मौका मिला. भारतीय टीम के लिए भी रिंकू सिंह ने कई शानदार पारियां खेली. खासतौर पर इस बल्लेबाज ने अपनी तूफानी बल्लेबाजी से सभी को अपनी ओर आकर्षित किया. आखिरी ओवरों में रिंकू सिंह बड़ी ही आसानी से बड़े शॉट लगाते हैं.

वहीं अब भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने रिंकू सिंह को लेकर अपनी बात कही. पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज ने कहा कि रिंकू सिंह को भारतीय वनडे टीम में मौका मिलना चाहिए.

भारतीय वनडे टीम में रिंकू सिंह को मौका मिलना चाहिए -

बता दें कि आशीष नेहरा ने जियो सिनेमा पर बातचीत के दौरान कहा कि, "रिंकू सिंह एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो टॉप ऑर्डर में शानदार बल्लेबाजी कर सकते हैं. मैं इस खिलाड़ी को भारत की वनडे टीम में देखना चाहता हूं." इसके अलावा नेहरा ने रिंकू सिंह की फिनिशिंग क्षमता की भी जमकर तारीफ की.

रिंकू सिंह का क्रिकेट करियर -

वहीं अगर रिंकू सिंह के करियर की बात करें तो इस खिलाड़ी ने 8 टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबलों में भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व किया है. रिंकू ने 8 टी20 मुकाबलों में कुल 128 रन बनाए हैं. इसके अलावा इंडियन प्रीमियर लीग में रिंकू सिंह कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम का हिस्सा हैं.

IPL के 31 मुकाबलों में रिंकू सिंह ने कुल 725 रन बनाए हैं. इस समय भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज खेल रही है. रिंकू सिंह इस सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा हैं. इस सीरीज के पहले मुकाबले में रिंकू सिंह ने 14 गेंदों का सामना कर 22 रन बनाकर भारतीय टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई.

वहीं सीरीज के दूसरे मुकाबले में रिंकू सिंह ने 9 गेंदों में 4 चौके और 2 छक्के की मदद से 31 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली. इसके बाद सीरीज के तीसरे मुकाबले में रिंकू सिंह की बल्लेबाजी नहीं आई.

calender
29 November 2023, 09:19 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो