Asia Cup 2023: एशिया कप से पहले भारतीय टीम को मिली बड़ी राहत, मैच खेलने मैदान पर उतरे के केएल राहुल और श्रेयस अय्यर

Asia Cup 2023: एशिया कप से पहले भारतीय टीम के लिए अच्छी खबर है. दरअसल, भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल और श्रेयस अय्यर ने अभ्यास शुरू कर दिया है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Asia Cup 2023, KL Rahul & Shreyas Iyer At NCA: एशिया कप से पहले भारतीय टीम के लिए अच्छी खबर है. दरअसल, भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल और श्रेयस अय्यर ने अभ्यास शुरू कर दिया है. सोमवार को केएल राहुल और श्रेयस अय्यर ने बैंगलोर स्थित NCA (नेशनल क्रिकेट एकेडमी) में अभ्यास मुकाबला खेला.

इस तरह केएल राहुल और श्रेयस अय्यर लंबे समय बाद मैदान पर नजर आए. गौरतलब हो कि श्रेयस अय्यर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के दौरान और केएल राहुल इंडियन प्रीमियर लीग 2023 सीजन के दौरान चोटिल हो गए थे, जिसके बाद दोनों खिलाड़ी क्रिकेट के एक्शन से दूर थे, लेकिन अब भारतीय टीम और फैंस के लिए अच्छी खबर सामने आई है.

एशिया कप में टीम का हिस्सा हो सकते हैं राहुल और अय्यर -

बता दें कि माना यह जा रहा है कि एशिया कप के लिए भारतीय स्क्वॉड में केएल राहुल और श्रेयस अय्यर को शामिल किया जा सकता है, बशर्ते दोनों खिलाड़ी पूरी तरह फिट हो जाए. हालांकि देखना यह दिलचस्प होगा कि केएल राहुल और श्रेयस अय्यर एशिया कप के लिए भारतीय टीम का हिस्सा होंगे या फिर नहीं. लेकिन जिस तरह की तस्वीरें और खबरें सामने आ रही हैं, वह भारतीय फैंस के अलावा टीम मैनेजमेंट के लिए भी बेहद राहत भरी हैं.

एशिया कप 2023 का शेड्यूल -

बता दें कि एशिया कप 2023 की शुरुआत 30 अगस्त से हो रही है. वहीं एशिया कप के पहले मुकाबले में पाकिस्तान और नेपाल की भिड़ंत होगी. एशिया कप में अपने अभियान की शुरुआत भारतीय टीम पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से करेगी. भारत और पाकिस्तान के बीच 2 सितंबर को मुकाबला खेला जाएगा, तो वहीं एशिया कप 2023 के खिताबी मुकाबले का आयोजन रविवार 17 सितंबर को होगा.

calender
14 August 2023, 08:39 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो