Asia Cup Opening Ceremony: AR रहमान-आतिफ असलम बिखेरेंगे अपनी आवाजों का जादू, यहां देख सकेंगे LIVE

Asia Cup 2023 Opening Ceremony: एशिया कप 2023 का पहला मुकाबला पाकिस्तान और नेपाल के बीच बुधवार 30 अगस्त को मुल्तान के मैदान पर खेला जाएगा. इस मुकाबले के पहले एक भव्य ओपनिंग सेरेमनी का भी आयोजन किया जाएगा.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Asia Cup 2023 Opening Ceremony Live Streaming: एशिया कप 2023 का आगाज होने का इंतजार सभी क्रिकेट प्रेमी बेहद बेसब्री के साथ कर रहे हैं. एशिया कप के इतिहास में पहली बार हाइब्रिड मॉडल को अपनाया गया है, जिसमें मेजबानी पाकिस्तान के पास रहने के बाद भी वहां पर सिर्फ 4 मुकाबले खेले जाएंगे.

वहीं फाइनल समेत 9 मुकाबले श्रीलंका में आयोजित किए जाएंगे. एशिया कप 2023 का पहला मुकाबला पाकिस्तान और नेपाल के बीच बुधवार 30 अगस्त को मुल्तान के मैदान पर खेला जाएगा. इस मुकाबले के पहले एक भव्य ओपनिंग सेरेमनी (उद्घाटन समारोह) का भी आयोजन किया जाएगा.

इसमें मशहूर सिंगर AR रहमान और आतिफ असलम की आवाज का जादू देखने के लिए मिल सकता है. भारतीय टीम एशिया कप में अपने अभियान का आगाज 2 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से करेगी, यह मुकाबला श्रीलंका के पल्लेकेले स्टेडियम में खेला जाएगा.

बता दें कि इस बार एशिया कप में कुल 6 टीमें हिस्सा ले रही हैं, जिसमें ग्रुप-ए में भारत और पाकिस्तान के अलावा नेपाल की टीम है. वहीं ग्रुप-बी में श्रीलंका, अफगानिस्तान और बांग्लादेश की टीम मौजूद हैं. दोनों ही ग्रुप से टॉप-2 पर रहने वाली टीमें सुपर-4 के लिए अपनी जगह पक्का करेंगी. एशिया कप 2023 का फाइनल मुकाबला रविवार 17 सितंबर को श्रीलंका में खेला जाएगा.

यहां देख सकते एशिया कप 2023 ओपनिंग सेरेमनी का लाइव टेलीकास्ट -

गौरतलब हो कि एशिया कप 2023 का पहला मुकाबला 30 अगस्त को पाकिस्तान में मुल्तान के मैदान पर पाकिस्तान और नेपाल के बीच खेला जाएगा. इस मुकाबले की शुरुआत भारतीय समयानुसार दोपहर 3 बजे से होगी.

वहीं ठीक इससे पहले एशिया कप की ओपनिंग सेरेमनी का आयोजन किया जाएगा. भारत में इसका सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा. आप ओपनिंग सेरेमनी की फ्री लाइव स्ट्रीमिंग का लुत्फ अपने मोबाइल पर डिज्नी प्लस हॉटस्टार एप पर उठा सकते सकते हैं.

calender
29 August 2023, 03:54 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो