Asia Cup 2023: अब भारत-पाकिस्तान के मैच में भी गदर मचाएंगे तारा सिंह, सनी देओल ने शेयर किया वीडियो

Asia Cup 2023: अभिनेता इन दिनों गदर 2 के चलते काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. इस बीच सनी देओल ने तारा सिंह के अवतार में सोशल मीडिया पर भारत पाकिस्तान के मैच को लेकर एक बड़ा ऐलान किया है.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Asia Cup 2023: अभिनेता सनी देओल की गदर 2 देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी धूम मचा रही है. गदर 2 को लेकर भारत में लोगों की जबरदस्त प्र​तिक्रिया सामने आ रही है. जबकि पाकिस्तान में भी गदर 2 को लेकर लोगों के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. एशिया कप 2023 में भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले मैच के दौरान सनी पाजी नजर आने वाले है. सनी देओल ने दारा सिंह के अंदाज में एक वीडियो शेयर कर इसका ऐलान किया है. अब इस वीडियो पर फैंस के तरह तरह के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. 

स्टार स्पोर्ट्स के एक्स (ट्विटर) अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट शेयर किया गया है. जिसमें सनी देओल गदर 2 के तारा सिंह के अंदाज में​ दिख रहे हैं. वीडियो में सनी देओल भारत बनाम पाक एशिया कप 2023 मैच में गदर 2 की तरह गदर मचाने की बात कह रहे हैं. क्योंकि सनी पाजी ​मैच में गदर 2 के मुख्य किरदार तारा सिंह के बनने की बात कर रहे हैं

भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबला 

वीडियो में सनी देओल ने कहा, ''एशिया कप में भारत-पाकिस्तान मैच से पहले सनी देओल रहते हैं, लेकिन ये जबरदस्त मुकाबला शुरू होते ही मैं तारा सिंह बन जाऊंगा. अगर इस मैच में गदर मचाना है तो आओ टीम इंडिया के लिए हाथ उठाओ. मैन इन ब्लू का जोश बढ़ाओ.''

2 सितंबर को होगा पहला मैच

गौरतलब हो कि एशिया कप, 2023 टूर्नामेंट का 30 अगस्त से आगाज होने जा रहा है. एशिया कप के मैच श्रीलंका और पाकिस्तान में होंगे. चार मैच पाकिस्तान और 9 मैच श्रीलंका में खेले जाएंगे. भारत और पाकिस्तान के बीच दो सितंबर का आपस में भिड़ेगी. इस मैच को लेकर ही सनी देओन ने वीडियो के जरिए अपने फैंस और क्रिकेट फैंस की एक्साइटमेंट को और अधिक बढ़ा दिया है.

calender
21 August 2023, 09:01 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो