पलक झपकते ही रोहित शर्मा ने पकड़ा शानदार कैच, मैदान में लूटी महफिल... वीडियो देख क्रिकेट फैंस हुए हैरान

IND VS ENG 2nd Test Match: रोहित शर्मा ने इस मुश्किल भरे कैच को पकड़ने में कोई भी गलती नहीं की और ओली पोप पवेलियन की ओर जाने के लिए मजबूर कर दिया.

Sachin
Sachin

IND VS ENG 2nd Test Match: भारत और इंग्लैंड के दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन आर अश्विन में अपनी स्विंग गेंदबाजी पर इंग्लिश बल्लेबाज को चौंका दिया. इस मुकाबले में अश्विन ने रूट के साथ ओली पोप को आउट करने में कामयाबी पाई है. ओली पोप का इस मैच में विकेट काफी अहम रहा था. क्योंकि उन्होंने पिछले मुकाबले में शतक ठोकर न केवल इंग्लैंड को अच्छी स्थिति में पहुंचा दिया बल्कि इंग्लैड की जाती भारत के मुंह से निकाल कर ले गए थे. दरअसल, अश्विन की गेंद पर रोहित शर्मा ने शानदार कैच पकड़ा. जिसकी तारीफ चारों ओर हो रही है. 

रोहित शर्मा का कैच पकड़ने वाला वीडियो वायरल

ओली पोप का कैच पकड़ने के बाद रोहित शर्मा ने जिस अंदाज में इसका जश्न मनाया, उसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. जिसे देखने के बाद क्रिकेट फैंस हैरान हो गए. बता दें कि कप्तान रोहित शर्मा के पास कैच पकड़ने का समय मात्र 0.45 सेकेंड रहा था. जहां अचानक बल्लेबाज के बल्ले गेंद टच होने के बाद गोली रफ्तार से रोहित शर्मा की तरफ आई थी. ऐसा लगा कि यह गेंद अब पीछे की ओर तेजी बाउंड्री पार कर जाएगी. रोहित शर्मा ने इस कैच को बीच में पकड़ लिया. अब इस कैच को पकड़ने का भारतीय कप्तान का रिएक्शन इंटरनेट वायरल हो रहा है. 

कैच पकड़ने के बाद भारतीय कप्तान फूले से नहीं समाए 

रोहित शर्मा ने इस मुश्किल भरे कैच को पकड़ने में कोई भी गलती नहीं की और ओली पोप पवेलियन की ओर जाने के लिए मजबूर कर दिया. यही कारण था कि कैच पकड़ने के बाद रोहित शर्मा फूले से नहीं समा रहे थे और अपने जोशिले अंदाज में जश्न मनाने लगे. इस कैच को पकड़ने के बाद भारतीय कप्तान के साथ गेंदबाज आर अश्विन भी झूमते हुए दिखे थे. इस मैच में पोप मात्र 23 रन बनाकर ही पवेलियन लौट गए. 

calender
06 February 2024, 09:58 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो