World Cup 2023: हमारा ध्यान सिर्फ भारतीय टीम पर...' वर्ल्ड कप से पहले बाबर आजम ने दिया बड़ा बयान

बाबर आजम ने कहा कि, ऐसा नहीं है कि हमें सिर्फ एक ही मैच पर फोकस करना है, हमें वर्ल्ड कप पर ध्यान देना है, हमें हर मैच गंभीरता के साथ खेलना है.

Sachin
Sachin

World Cup 2023: पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) को वर्ल्ड कप खेलने के लिए भारत ने वीजा के लिए हरी झंडी दिखा दी है. इंडिया में रवाना होने से एक दिन पहले कप्तान बाबर आजम ने प्रेस कांफ्रेंस कर पत्रकारों के विश्व कप से संबंधित कई सवालों के जवाब दिए हैं. 

हमने अपनी टीम को सकारात्मक संदेश दिया: बाबर आजम 

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पत्रकारों ने बाबर से पूछा कि क्या भारत रवाना होने से पहले आपने टीम को कोई संदेश दिया है? कप्तान ने कहा कि हमने अपनी टीम को पॉजिटिव संदेश दिया है. एक टीम के तौर पर हम जैसे खेलते आए थे, वैसे ही इसको आगे लेकर जाएंगे, चाहे रिजल्ट कुछ भी आए. हमने पहले भी करके दिखाया है और इस बार भी करके दिखाएंगे. बाबर आजम ने भारत बनाम पाकिस्तान मैच को लेकर भी प्रतिक्रिया दी है. 

हमारा एक ही मैच पर फोकस नहीं है: पाकिस्तानी कैप्टन

उन्होंने कहा कि, ऐसा नहीं है कि हमें सिर्फ एक ही मैच पर फोकस करना है, हमें वर्ल्ड कप पर ध्यान देना है, हमें हर मैच को गंभीरता के साथ खेलना है. उसी हिसाब से हम आगे बढ़ेंगे, हमारा फोकस सिर्फ एक ही मैच (भारत और पाकिस्तान) पर ही नहीं है. उसके अलावा भी 9 मैच हैं. जो हमें जीतने जरूरी है. ऐसा नहीं है कि एक मैच जीत जाएंगे और बाकी के हार कर वर्ल्ड कप जीतकर ले जाएंगे. 

14 अक्टूबर को होगा भारत बनाम पाक का मुकाबला 

बता दें कि भारत बनाम पाक का पहला मैच 14 अक्टूबर को खेला जाना है, यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. इसके साथ ही पाकिस्तान का पहला मुकाबला नीदरलैंड के साथ होगा. वहीं, पहला वार्म अप मैच 29 तारीख को न्यूजीलैंड के साथ होगा. 

calender
27 September 2023, 09:59 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो