Ind Vs Aus WTC Final: चेतेश्वर पुजारा पर भड़के रवि शास्त्री, शुभमन गिल को इस वजह से किया माफ

WTC Final 2023: इंग्लैंड में खेले जा रहे टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में भारतीय बल्लेबाजों की हालत बेहद खस्ता नजर आ रही है. इस बीच रवि शास्त्री ने चेतेश्वर पुजारा के आउट होने पर नाराजगी का इजहार किया है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

हाइलाइट

  • चेतेश्वर पुजारा के आउट होने पर भड़के रवि शास्त्री
  • शुभमन गिल की गलती को किया माफ, बोले यंग है अभी, सीख लेगा
  • WTC Final में भारतीय बल्लेबाजों ने किया फैंस को मायूस

Ravi Shastri on Cheteshwar Pujara: इंग्लैंड के एतिहासिक क्रिकेट स्टेडियम 'द ओवल' में भारत और ऑस्ट्रेलिया (Ind Vs Aus WTC Final) के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप खेला जा र हा है. दो दिन का खेल खत्म होने के बाद भारत की हालत बेहद नाजुक नजर आ रही है, वहीं ऑस्ट्रेलिया ने दोनों ही दिनों में पहले बेहतरीन बल्लेबाजी और फिर गेंदबाजी की है. ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 469 रन बनाए. वहीं भारत दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक 151 रन बनाए लेकिन अपने 5 विकेट भी गंवा दिए. 

रोहित, गिल, पुजारा, कोहली फ्लॉप:
भारतीय टीम के विकेट्स की बात करें तो सबसे पहले कप्तान रोहित शर्मा महज़ 15 रन बनाकर आउट हो गए है. रोहित शर्मा के कुछ देर बाद ही दूसरे सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल भी 13 रन बनाकर चलते बने. रोहित और गिल के विकेट उस वक्त गिरे जब टीम का स्कोर 30 रन था. इसके बाद तीसरा विकेट चेतेश्वर पुजारा के तौर पर 50 के स्कोर पर गिरा. पुजारा भी सिर्फ 14 रन बना पाए. वहीं किंग कोहली की बात करें तो वो भी कुछ खास नहीं कर पाए. कोहली भी 14 रन बनाकर 71 के स्कोर पर चलते बने. 

चेतेश्वर पुजारा पर भड़के रवि शास्त्री:
विराट कोहली का विकेट गिरने के बाद भारत के विकेट गिरने पर कुछ देर के लिए लगाम लगी. अजिंक्य रहाणे और रविंद्र जडेजा कुछ देर तक टीम के स्कोर को संभाले रखा लेकिन 142 के स्कोर पर 48 बनाकर खेल रहे रविंद्र जडेजा भी चलते बने. जडेजा 51 गेंदों में 48 रन बनाकर खेल रहे थे. हालांकि सभी बल्लेबाजों ने काफी मायूस किया लेकिन पूर्व दिग्गज और पूर्व कोच रवि शास्त्री ने चेतेश्वर पुजारा को लेकर बड़ा बयान दिया है. 

शुभमन गिल को किया माफ:
शास्त्री ने गिल की गलती को माफ करते हुए कहा है कि शुभमन गिल यंग हैं वह तो सीख जाएंगे, लेकिन पुजारा को इस तरह देखना काफी मायूसी वाली बात है. रवि शास्त्री ने कहा कि पुजारा का पैर बाहर की तरफ चला जबकि गेंद की तरफ होना चाहिए था. वह पहले उसे खेलना चाह रहे थे लेकिन फिर उन्होंने गेंद को छोड़ दिया. वहीं गिल को लेकर उन्होंने कहा कि शुभमन गिल अपने फुट वर्क को लेकर थोड़ा आलसी है. वह सीख जाएगा अभी यंग है.

calender
09 June 2023, 02:59 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो