KL Rahul के बाहर होने से Sarfaraz को मिलेगा मौका? भारतीय टीम की प्लेइंग XI को ऐसे चुनेंगे रोहित शर्मा

IND VS ENG 3rd Test Match: तीसरे मुकाबले में टीम कप्तान रोहित शर्मा के ऊपर यह दबाव जरूर होगा कि तीसरे मुकाबले में भारतीय टीम काफी मजबूत स्थिति में हो, क्योंकि इंग्लैंड की टीम काफी जबरदस्त फॉर्म में खेल रही है.

calender
13 February 2024, 11:16 AM IST

IND VS ENG 3rd Test Match: भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच 15 फरवरी को राजकोट में खेला जाएगा, अब केएल राहुल चोटिल होने के कारण टीम इंडिया से बाहर हो गए हैं. बताया जा रहा है कि उनकी जगह टीम में 26 वर्षीय क्रिकेटर सरफराज को जगह मिल सकती है. तो वहीं, ध्रुव जुरेल को केएस भरत के खराब प्रदर्शन के कारण टीम में जगह मिल सकती है. इसके साथ विराट कोहली अपने निजी कारणों की वजह से पूरी सीरीज से बाहर हो गए हैं. 

अच्छी फॉर्म में चल रहे हैं सरफराज खान

तीसरे मुकाबले में टीम कप्तान रोहित शर्मा के ऊपर यह दबाव जरूर होगा कि तीसरे मुकाबले में भारतीय टीम काफी मजबूत स्थिति में हो, क्योंकि इंग्लैंड की टीम काफी जबरदस्त फॉर्म में खेल रही है. भारतीय क्रिकेट टीम को तब झटका लगा जब केएल राहुल चोट लगने के कारण टीम से बाहर हो गए हैं. पहले मुकाबले की पहली पारी में 86 और दूसरी पारी में 22 रन लगाए थे. लेकिन कहा जा रहा है कि केएल राहुल के बाहर होने से युवा खिलाड़ियों को मौका मिल सकता है, इसमें सरफराज खान या देवदत्त पडिक्कल को खिलाया जा सकता है. 

क्या डेब्यू कर पाएंगे सरफराज? 

पांच मैचों की सीरीज के आखिरी तीन मुकाबलों में श्रेयस अय्यर भी उपलब्ध नहीं है, जबकि केएल राहुल भी अब चोट लगने के कारण टीम इंडिया से बाहर हो गए हैं. ऐसे में सरफराज का टीम में शामिल होने का मौका काफी बन गया है. सरफराज बीते कुछ सालों से काफी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं, उनके सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल होते रहते हैं जिसमें वह शानदार शॉट मारते हुए दिखते हैं. बताया जा रहा है कि अगर उन्हें मैच में खेलने का मौका मिलता है तो यह डेब्यू होगा. 

तीसरे टेस्ट में भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (C), यशस्वी जयसवाल, सरफराज खान, शुभमन गिल, रजत पाटीदार, ध्रुव जुरैल/केएल भरत (WK), आर अश्विन, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव और मोहम्मद सिराज. 

calender
13 February 2024, 11:06 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो