IND vs PAK: प्रेग्नेंसी के अटकलों बीच विराट कोहली का सपोर्ट करने पहुंची अनुष्का शर्मा, सचिन के साथ पोज देती आईं नजर

India Vs Pak: विराट कोहली की पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों खबरें चल रही थी कि वह प्रेग्नेंट है. ऐसा भी कहा जा रहा था कि वह वर्ल्ड कप का मैच नहीं देखने आयेगी.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

India Vs Pak: विराट कोहली की पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों खबरें चल रही थी कि वह प्रेग्नेंट है. ऐसा भी कहा जा रहा था कि वह वर्ल्ड कप का मैच नहीं देखने आयेगी. लेकिन शनिवार सुबह अनुष्का शर्मा को अहमदाबाद के एयरपोर्ट में देखा गया. इस बीच एक्ट्रेस के साथ टाइट सिक्योरिटी भी नजर आई. वह ब्लैक ड्रेस में दिखी.

बता दे कि ICC वर्ल्ड कप 2023 का 12वें मुकाबला आज 14 अक्टूबर को अहमदाबाद में होने जा रहा है. यह मैच पूरे देशवासियों के लिए बेहद खास है क्योंकि मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच होगा. ऐसे में इस हाई वोल्टेज मुकाबले में शामिल होने के लिए कई बड़ी हस्तियां भी शिकरत करने वाली हैं.

सचिन के साथ पोज देती आईं नजर अनुष्का

वहीं अहमदाबाद जाने के दौरान फ्लाइट में वह टीम इंडिया के दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और दिनेश कार्तिक के भी मिलीं. इसकी एक तस्वीर कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है. जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

 

टीम का समर्थन करने पहुंचे सचिन

बता दे कि सुबह की फ्लाइट से पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर टीम इंडिया का समर्थन करने के लिए अहमदाबाद एयरपोर्ट में देखें गए थे. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वह मेन इन ब्लू का समर्थन करने के लिए अहमदाबाद आए है और उन्हें उम्मीद है कि रोहित शर्मा की टीम को वह परिणाम मिलेगा जो वे चाहते थे.

पिछली बार जब भारत ने एशिया कप सुपर-फोर मैच में पाकिस्तान का सामना किया था तो मेन इन ब्लू ने शानदार प्रदर्शन करते हुए अपने कट्टर प्रतिद्वंद्वियों को 228 रनों से हराया था.

calender
14 October 2023, 12:13 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो