IND VS PAK: भारत-पाकिस्तान मैच में शुभमन गिल का खेलना लगभग तय, जानिए किस खिलाड़ी की होगी छुट्टी?

IND VS PAK: भारत और पाकिस्तान के बीच आज का मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 2 बजे खेला जाएगा. इस मैच में भारत के खिलाड़ियों की प्लेइंग 11 क्या रहेगी, इस पर सभी की नजरे टिकी हुईं. प्लेइंग 11 को लेकर लोगों में सबसे बड़ी चर्चा यह है कि शुभमन गिल, खेलेंगे की नहीं?

Sachin
Sachin

हाइलाइट

  • आज के मैच में शुभमन गिल का खेलना लगभग तय
  • ईशान किशन या श्रेयस अय्यर में से किसी एक होगी छुट्टी

IND VS PAK: भारत और पाकिस्तान के बीच आज का मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 2 बजे खेला जाएगा. इस मैच में भारत के खिलाड़ियों की प्लेइंग 11 क्या रहेगी, इस पर सभी की नजरे टिकी हुईं. प्लेइंग 11 को लेकर लोगों में सबसे बड़ी चर्चा यह है कि शुभमन गिल, खेलेंगे की नहीं? तमाम रिपोर्ट और माहौल को देखें तो शुभमन गिल का खेलना लगभग तय है, वहीं ईशान किशन और श्रेयस अय्यर में से किसी एक खिलाड़ी को मैच से बाहर जाना पड़ सकता है. 

बता दें कि शुभमन गिल पिछले हफ्ते डेंगू से संक्रमित पाए गए थे. जिसके बाद बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने उन्हें अपनी निगरानी में रखा था. वहीं उन्हे चेन्नई के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन डॉक्टर ने कुछ ही घंटे बाद छुट्टी दे दी थी. 

गिल खेलेंगे या नहीं?

शुभमन गिल डेंगू की वजह से अपने शुरुआती 2 मैच नहीं खेल पाए थे. आज के होने वाले मुकाबले से पहले उन्होंने अहमदाबाद में 2 दिन नेट में जमकर अभ्यास किया है. वहीं कल ईशान किशन ने अभ्यास नहीं किया. जिससे ये साफ पता लग रहा है कि शायद शुभमन गिल पाकिस्तान से होने वाले आज के मुकाबले की भारतीय टीम की प्लेइंग 11 का हिस्सा रहेंगे, और अगर शुभमन गिल खेलते हैं, तो यह संभव है कि ईशान किशन या श्रेयस अय्यर में से किसी एक खिलाड़ी का बाहर जाना तय है. वहीं, टीम की संभावनाओं को देखें तो ऐसा लगता है कि ईशान किशन को ही बाहर जाना पड़  सकता है.

calender
14 October 2023, 10:34 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो